scriptशाहीन अफरीदी के हवाले से PCB ने जारी किया झूठा बयान, पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल | shaheen shah afridi vs pcb on babar azam and pakistan team captaincy statement furore | Patrika News
क्रिकेट

शाहीन अफरीदी के हवाले से PCB ने जारी किया झूठा बयान, पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल

शाहीन अफरीदी के हवाले से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक बयान जारी करना भारी पड़ गया है। पीसीबी ने अपनी प्रेस रिलीज में बाबर आजम को फिर से कप्‍तान बनाने को लेकर जो बयान दिया है, ऐसा कुछ शाहीन अफरीदी ने कहा ही नहीं है।

Apr 01, 2024 / 11:10 am

lokesh verma

shaheen_shah_afridi.jpg
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार 31 मार्च बड़ा फैसला लेते हुए बाबर आजम को फिर से पाकिस्‍तान की वनडे और टी20 टीम का कप्‍तान बनाने की घोषणा की। इसके साथ ही शाहीन अफरीदी से कप्‍तानी छीन ली, जो सिर्फ 5 मैचों में ही कप्‍तानी कर सके थे। बिना किसी कारण बताए कप्‍तानी से हटाए जाने पर शाहीन अफरीदी काफी नाराज हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने पीसीबी की वेबसाइट पर उनके हवाले से दिए गए बयान पर भी आपत्ति जताई है। पीसीबी की प्रेस रिलीज में शाहीन के हवाले से लिखा गया कि वह बाबर आजम का समर्थन करते हैं और उनके लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी करना सम्मानजनक रहा। जबकि इस बयान से शाहीन अफरीदी इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहीन अफरीदी ने ये बयान दिया ही नहीं है। हालांकि शाहीन अफरीदी इस फैसले को लेकर बयान देने वाले ही थे, लेकिन पीसीबी ने एक इमरजेंसी बैठक करते हुए उन्‍हें ऐसा करने से रोक लिया। पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी इस मामले में आज एक बैठक करने वाले हैं। बताया जा रहा अफरीदी से जिस तरह से कप्तानी छीन ली गई, वे इससे नाराज हैं।

पीसीबी ने शाहीन अफरीदी के हवाले से दिया था ये बयान

शाहीन अफरीदी के हवाले से पीसीबी जारी बयान में लिखा कि वह हमेशा यादों और मौकों को संजोकर रखेंगे। बतौर एक खिलाड़ी उनका कर्तव्य है कि वह अपने कप्तान बाबर आजम का समर्थन करें। वह उनकी कप्तानी में खेले हैं और उनके लिए मेरे मन में सम्मान के अलावा कुछ भी नहीं है। वह मैदान के अंदर और बाहर उनकी सहायता करने का प्रयास करेंगे। हम सभी एक हैं। हमारा टार्गेट पाकिस्तान को दुनिया की सबसे अच्‍छी टीम बनने में मदद करना है।

यह भी पढ़ें

CSK के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत से हुई ये बड़ी गलती, BCCI ने ठोका भारी भरकम जुर्माना



पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान मचना तय

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, शाहीन अफरीदी का इस बयान में कुछ योगदान नहीं है। अब इससे पाकिस्तान क्रिकेट में घमासान मचना तय है। पाकिस्तान टीम में लगातार फेरबदल से एकता बनाए रखना मुश्किल होगा। लाहौर में एक संवाददाता सम्मेलन में पीसीबी प्रमुख ने शाहीन अफरीदी का समर्थन करने से मना करते हुए कहा था कि आर्मी के साथ ट्रेनिंग कैंप खत्‍म होने के बाद कप्तानी पर फैसला लिया जाएगा, लेकिन कुछ देर बाद ही बाबर आजम को कप्तान बनाने की घोषणा कर दी गई।

यह भी पढ़ें

अहसास ही नहीं हुआ कि… धोनी की विस्फोटक बल्लेबाजी देख साक्षी का रिएक्शन सुर्खियों में

Home / Sports / Cricket News / शाहीन अफरीदी के हवाले से PCB ने जारी किया झूठा बयान, पाकिस्तान क्रिकेट में मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो