scriptस्मृति मंधाना WPL की ट्रॉफी लेकर पहुंची विराट के सामने, मिला ऐसा सम्मान, देखें वीडियो | smriti mandhana gets guard of honour from virat kohli wpl champion rcb | Patrika News
क्रिकेट

स्मृति मंधाना WPL की ट्रॉफी लेकर पहुंची विराट के सामने, मिला ऐसा सम्मान, देखें वीडियो

Women’s Premier League 2024 के फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब जीता, जिसके बाद उन्हें मेन्स टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

नई दिल्लीMar 19, 2024 / 07:54 pm

Vivek Kumar Singh

s.jpg
आईपीएल 2024 की शुरुआत होने वाली है और पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। हर साल की तरह एक बार फिर से RCB की निगाहें अपने पहले खिताब पर टिकी होंगी। विराट कोहली एंड कंपनी ने पिछले कई सीजन से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन टीम खिताब से हर बार दूर रह जाती है। इस बार बैंगलोर के खिताब जीतने की उम्मीद और इसलिए बढ़ गई है क्योंकि वूमेंस टीम ने वह कारनामा कर दिखाया है।
ये भी पढ़ें: 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम जाएगी ऑस्ट्रेलिया, पर्थ में पहला मुकाबला

स्मृति मंधाना की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स की महिला टीम ने वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब जीता। इस जीत के बाद स्मृति मंधाना एंड कंपनी की काफी सराहना हो रही है। वूमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीतने वाली RCBW को मेंस टीम को गार्ड ऑफ ऑनर भी मिला।
https://twitter.com/hashtag/RCBUnbox?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फ्रेंचाइजी ने एक समारोह का आयोजन किया, जहां स्मृति मंधाना वूमेंस प्रीमियर लीग के ट्रॉफी के साथ मैदान पर पहुंचीं। उनके साथ पूरी टीम थी और उनके सम्मान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी भी मौजूद थे। इस दौरान विराट कोहली, फाफ डूप्लेसी, ग्लैन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को वूमेंस टीम के लिए जश्न मनाते देखा गया।
विराट से तुलना पसंद नहीं करतीं स्मृति

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए मंधाना ने कहा कि खिताब जीतना एक बात है लेकिन विराट कोहली ने जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए किया है वह अविश्वसनीय है। उन्होंने यह भी बताया कि विराट कोहली से उनकी तुलना ठीक नहीं है। जहां मैं अब पहुंचीं हूं, वह पहले ही यह सब हासिल कर चुके हैं। उनसे मेरी तुलना इसलिए भी ठीक नहीं क्योंकि वह महानता हासिल कर चुके हैं और दूसरे के लिए एक आदर्श हैं।

Home / Sports / Cricket News / स्मृति मंधाना WPL की ट्रॉफी लेकर पहुंची विराट के सामने, मिला ऐसा सम्मान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो