धोनी को "थाला" कहे जाने पर भड़के श्रीसंत, कहा वे इस सम्मान के लायक नहीं

श्रीसंत का मानना है धोनी थाला नहीं हैं सिर्फ अजीत कुमार ही इस विशेष सम्मान के लायक हैं।

By: Siddharth Rai

Published: 24 May 2018, 09:22 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल का 11वां संस्करण खत्म होने के कगार पर है और हर साल की तरह इस साल भी शानदार प्रदर्शन कर चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले प्लेऑफ और अब फाइनल में जगह बना ली है। चेन्नई के फैंस अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी धोनी को "थाला" बुलाते हैं। ऐसे में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप के चलते बैन झेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने धोनी को थाला कहे जाने पर ऐतराज जताया है।

श्रीसंत ने धोनी को थाला मानने से किया इंकार
जी हां! एस श्रीसंत ने ऐतराज जताते हुए कहा के महेंद्र सिंह धोनी ‘थाला’ नहीं हैं, क्योंकि पूरी दुनिया में थाला सिर्फ मशहूर सुपर स्टार अजीत कुमार हैं। अजित कुमार साउथ के मशहूर कलाकार हैं साल 2001 में उनकी सुपरहिट फिल्म के बाद से उन्हें लोग थाला बुलाते हैं। श्रीसंत का मानना है धोनी थाला नहीं हैं सिर्फ अजीत कुमार ही इस विशेष सम्मान के लायक हैं। श्रीसंत ने आगे कहा मेरा शुरू से विश्वास रहा है कि थाला सिर्फ एक ही है और वो अजीत कुमार हैं। अजीत कुमार सिर्फ चेन्नई के ही थाला नहीं बल्कि वह पूरी दुनिया के थाला है। सिर्फ एक ही थाला है। मैं उस थाला का बहुत बड़ा फैन हूं।

थाला सिर्फ एक ही है और वो धोनी नहीं
श्रीसंत ने कहा ‘मैंने बहुत से पोस्टर देखें हैं जिसमें धोनी को थाला कहा गया है। मगर सब जानते हैं कि यहां सिर्फ एक ही थाला है और वो हैं हम सबके प्रिय अजीत अन्नान।’ श्रीसंत ने कहा वे धोनी का सम्मान करते हैं लेकिन थाला सिर्फ एक ही है और वो धोनी नहीं है। उन्हें इस बात का गर्व हैं कि वह धोनी की कप्तानी में खेले हैं और साल 2011 में उन्हीं की कप्तानी में भारत ने विश्व कप जीता है। हम सब उनका सम्मान करते हैं।

श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा है
गौरतलब है साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के चलते बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। हालांकि बाद में सिंगल बैच की केरल हाईकोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया था। मगर भारतीय बोर्ड श्रीसंत से बैन हटाने के लिए तैयार नहीं है।

Show More
Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned