scriptटीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के लिए विंडीज टीम में इन दिग्गजों की हुई वापसी | Sunil Narine and Kieron Pollard selected in the West Indies T-20 team | Patrika News

टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के लिए विंडीज टीम में इन दिग्गजों की हुई वापसी

Published: Jul 24, 2019 09:11:37 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

वेस्टइंडीज टी-20 टीम में चुने गए Sunil Narine and Kieron Pollard
14 सदस्यीय टीम में आंद्रे रसेल की भी हुई वापसी, वर्ल्ड कप में हुए थे चोटिल।

Sunil Narine and Kieron Pollard

एंटिगा। भारत जैसी मजबूत क्रिकेट टीम के खिलाफ घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। तभी तो बोर्ड ने विंडीज टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी है।

विराट कोहली ( Virat Kohli ) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के खिलाफ तीन अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और कीरोन पोलार्ड की वापसी हुई है। वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल हैं जिन्हें विश्व कप के दौरान चोट लगी थी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ( सीडब्ल्यूआई ) चयन समिति के अंतरिम चेयरमैन रोबर्ट हेन्स ने कहा, “हमने महसूस किया कि दुनिया भर की टी-20 लीगों में खेलने वाले नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी एक बार फिट और मानसिक रूप से खेलने के लिए तैयार हो जाए तो हमें उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का दोबारा मौका देना चाहिए।”

Chandrayaan-2 : विराट कोहली समेत भारतीय क्रिकेट टीम का इसरो को सलाम

आपको बता दें कि नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए दो साल पहले टी-20 मैच खेला था। उस समय विंडीज टीम इंग्लैंड का सामाना कर रही थी।

वहीं दूसरी ओर, पोलार्ड पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर आखिरी बार वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए थे। 12 टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एंथोनी ब्राम्बल को भी महत्वपूर्ण सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

इसके अलावा दिग्गज क्रिस गेल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। वह इस दौरान सीरीज में खेलने की बजाय कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेंगे। तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद तीसरा मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा।

..तो क्या कोच पद के लिए आवेदन मांगना बीसीसीआई का दिखावा भर है?

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इस प्रकार है:

कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), जॉन कैम्पबल, ईविन लुईस, शिमरोन हेटमायर, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉट्रेल, ओशेन थॉमस, एंथोनी ब्राम्बेल, आंद्रे रसेल और खारी पिएरे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो