scriptIPL 2024 के चैंपियन को लेकर गर्माया मुंबई का Satta Bazar, जानें कौन जीतेगा इस बार का खिताब? | who-will-win-ipl-2024-title-by satta bazar know whats-going-in mumbai satta market ipl winner prediction | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 के चैंपियन को लेकर गर्माया मुंबई का Satta Bazar, जानें कौन जीतेगा इस बार का खिताब?

Satta Bazar on IPL 2024 Winner: कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड और कारनामों के साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का कांरवां अब फाइनल तक पहुंच चुका है। फैंस, क्रिकेट खिलाड़ी और दिग्गज अलग अपनी फेवरेट टीम पर दाव लगा रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं सट्टेबाज इस बार किसे आईपीएल जिता रहे हैं।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 08:08 pm

Vivek Kumar Singh

Satta Market on IPL 2024
IPL 2024 Winner Prediction: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 अब आखिरी स्टेज में पहुंच चुका है। इस बार काफी कांटे की टक्कर देखने को मिली और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जो किया, वह आज तक कोई टीम नहीं कर पाई थी। ऐसे कई हैरतंगेज मुकाबलों और आंकड़ों के बाद अंतिम 4 टीमें तय हुईं तो सट्टा बाजार भी गर्म हो गया। अब फाइनल का मुकाबला खेला जाना है और खिताब के लिए सिर्फ दो टीमें बची हैं। चलिए जानते हैं कि इस बार सट्टेबाज किस टीम को जिता रहे हैं आईपीएल का खिताब।

Satta bazar में लगे इस टीम पर कम भाव

आपको बता दें को कोलकाता नाइट राइडर्स का शानदार फॉर्म जारी है और टीम लीग स्टेज में सबसे ज्यादा मैच जीतकर टॉप पर रही थी। इसके बाद उनका मुकाबला क्वालीफायर्स 1 में सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ, जिस पर सट्टेबाजों ने सबसे कम भाव लगाया था। सनराइजर्स को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने फाइनल में जगह बना ली। हालांकि इससे सनराइजर्स की उम्मीदों पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और अब भी इस टीम को जीत के दावेदार बताने वाले कई हैं।

KKR बनी खिताबी जीत की प्रबल दावेदार

दूसरी ओर लगातार 6 मैच जीतकर एलिमिनेटर में पहुंची रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर सट्टेबाजों ने भाव ज्यादा लगाया और वह राजस्थान से हारकर बाहर हो गई। सुत्रों के अनुसार मुंबई सट्टा बाजार में कोलकाता नाइट राइडर्स को सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। इस टीम पर सबसे कम भाव लगे हैं और सट्टा बाजार में जिस टीम पर सबसे कम भाव लगते हैं उस टीम की दावेदारी ज्यादा होती है। दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है जिसके भाव में काफी गिरावत देखने को मिली है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 के चैंपियन को लेकर गर्माया मुंबई का Satta Bazar, जानें कौन जीतेगा इस बार का खिताब?

ट्रेंडिंग वीडियो