scriptअसम: चार हजार घूस लेते रंगेहाथ पकड़ी गई GST की कमिश्नर, छापेमारी में घर से मिले 65 लाख से अधिक कैश | Assam: GST Asst Commissioner caught red-handed taking bribe, More than 65 lakh cash recovered from her House | Patrika News

असम: चार हजार घूस लेते रंगेहाथ पकड़ी गई GST की कमिश्नर, छापेमारी में घर से मिले 65 लाख से अधिक कैश

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2023 10:39:11 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Assam GST Asst Commissioner Bribe Case: असम पुलिस ने गुरुवार को एक बड़े भ्रष्ट अधिकारी की पोल खोली है। पुलिस ने राज्य जीएसडी की एक महिला अधिकारी को पहले तो 4 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा और फिर उसके घर पर छापेमारी कर 65 लाख से अधिक रुपए कैश जब्त किए।

घूस लेते रंगेहाथ पकड़ी गई GDT की कमिश्नर, छापेमारी में घर से मिले लाखों कैश

घूस लेते रंगेहाथ पकड़ी गई GDT की कमिश्नर, छापेमारी में घर से मिले लाखों कैश

Assam GST Asst Commissioner Bribe Case: करप्शन पर कंट्रोल की सख्त कोशिशों के बाद भी भ्रष्टाचार में डूबे अफसरों के आदत नहीं बदल रहे हैं। सीबीआई, ईडी के साथ-साथ राज्य पुलिस और विजिलेंस की टीम अक्सर ऐसे अधिकारियों को पकड़ती है। लेकिन फिर भी करप्शन का कीड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को असम पुलिस ने एक बड़े भ्रष्ट अधिकारी की पोल खोली है। पुलिस ने राज्य जीएसडी की एक महिला अधिकारी को पहले तो 4 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा और फिर उसके घर पर छापेमारी कर 65 लाख से अधिक रुपए कैश जब्त किए।

 

https://twitter.com/ANI/status/1659227756964769792?ref_src=twsrc%5Etfw

मिली जानकारी के अनुसार असम पुलिस के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय ने मिनाक्षी काकती कलिता, सहायक आयुक्त, राज्य कर आयुक्त, राज्य जीएसटी कार्यालय को रंगे हाथों पकड़ा और गिरफ्तार किया, जबकि उसने 4,000 रुपये की रिश्वत स्वीकार की थी। तलाशी के दौरान टीम ने उसके घर से 65,37,500 रुपये बरामद किए। महिला अधिकारी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबर अपडेट की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो