scriptअसम ग्रेनेड विस्फोट में 2 की मौत, अमित शाह ने CM बिस्वा से फोन पर की बात | Assam: one dead in Grenade explosion in Tinsukia | Patrika News
क्राइम

असम ग्रेनेड विस्फोट में 2 की मौत, अमित शाह ने CM बिस्वा से फोन पर की बात

असम के तिनसुकिया जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां तिनसुकिया में एक बार फिर ग्रेनेड विस्फोट हुआ है।

नई दिल्लीMay 14, 2021 / 08:39 pm

Mohit sharma

,असम: ग्रेनेड विस्फोट से फिर दहला तिनसुकिया, एक की मोत और चार घायल

,असम: ग्रेनेड विस्फोट से फिर दहला तिनसुकिया, एक की मोत और चार घायल

नई दिल्ली। असम के तिनसुकिया जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां तिनसुकिया में एक बार फिर ग्रेनेड विस्फोट हुआ है। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। विस्फोट तिनसुकिया के टिंगराई माकेर्ट में हुआ है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को फोन किया। सीएम सरमा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “माननीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुझसे तिनसुकिया जिले के टिंगराई मार्केट में ग्रेनेड विस्फोट के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने दो नागरिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया। मैंने मामले पर गृह मंत्री को अवगत कराया और सूचित किया कि असम पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और उन्हें पकड़ने के निर्देश दिए गए हैं”।

दिल्ली पुलिस ने यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV से की पूछताछ, राहुल गांधी ने Twitter पर लिखा यह मैसेज

 

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

पूर्वी असम के तिनसुकिया जिले में शुक्रवार को ग्रेनेड हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डिगबोई कस्बे के टिंगराई बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक हार्डवेयर की दुकान के सामने ग्रेनेड फेंका। विस्फोट में 25 वर्षीय संजीब सेन की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में सुरक्षा बलों ने बाजार पहुंचे और क्षेत्र में घेरा डाला और अपराधियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान चलाया है।

गुजरात में 45 साल से अधिक उम्र वालों के लिए तीन दिन को रुका वैक्सीनेशन अभियान, जानिए वजह

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ग्रेनेड हमले की निंदा की और पुलिस महानिदेशक भास्कर ज्योति महंत से घटना की जांच करने को कहा है। असम के मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने ट्वीट कर कहा, “सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने डिगबोई के टिंगराई मार्केट में ग्रेनेड विस्फोट पर चिंता व्यक्त की और डीजीपी से इस घटना से सख्ती से निपटने और बदमाशों को जल्द से जल्द पकडऩे के लिए कहा है।” इस सप्ताह की शुरूआत में, मंगलवार को उसी जिले में एक 12 वर्षीय लड़के की ग्रेनेड विस्फोट में मौत हो गई थी।

Patrika Positive News: ‘भारतीय बाजारों में अगले हफ्ते से मिलेगी रूसी वैक्सीन Sputnik-V’

तिनसुकिया के पुलिस अधीक्षक वैभव निंबालकर ने कहा था कि सड़क किनारे पड़ा ग्रेनेड अचानक उस समय फट गया जब सुजॉय हाजोंग जगुन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाजोंग गांव में अपनी साइकिल से जा रहे थे।

Home / Crime / असम ग्रेनेड विस्फोट में 2 की मौत, अमित शाह ने CM बिस्वा से फोन पर की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो