scriptबिहार: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अयोध्या मामले में SC के फैसले पर दिया था बयान | Bihar: Case filed against Asaduddin Owaisi for Statement in Ayodhya ca | Patrika News
क्राइम

बिहार: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अयोध्या मामले में SC के फैसले पर दिया था बयान

बिहार में AIMIM के अध्यक्ष व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
यह मुकदमा अयोध्या पर आए सर्वोच्च अदालत के फैसले को लेकर दिए बयान को लेकर कराया गया

नई दिल्लीNov 15, 2019 / 02:10 pm

Mohit sharma

s.png

,,

नई दिल्ली। बिहार के छपरा में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यह मुकदमा उनके खिलाफ अयोध्या में राम जन्म भूमि विवाद पर आए सर्वोच्च अदालत के फैसले को लेकर दिए कड़े बयान को लेकर की गई है।

ओवैसी के इस बयान को आपत्तिजनक मानते हुए छपरा के मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता नवाब मलिक का बयान— शिवसेना का ही होगा अगला मुख्यमंत्री

s2.png

जानकारी के अनुसार सीजेएम की अदालत में आवैसी के खिलाफ यह परिवाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार सिंह की ओर से दायर किया गया है।

खुलासा: महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-NCP के बीच केवल इस मुद्दे पर अटकी बात! इस पार्टी का होगा अगला सीएम

अपने परिवाद हिंदू नेता ने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ आवाज उठाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

s1.png

वहीं, सीजेएम कोर्ट ने यह परिवाद सांसद-विधायक की कोर्ट ट्रांसफर कर दिया है। इसके साथ ही ACJM अनुराग कुमार त्रिपाठी ने आदेश दिया है कि कोर्ट में 4 दिसंबर को शपथपत्र पर बयान दर्ज कराया जाए।

महाराष्ट्र: भाजपा का तंज— 6 माह से ज्यादा नहीं चलेगी कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की सरकार

आपको बता दें कि अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि यह फैसला उनको मान्य है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट भी गलती कर सकता है।

यही नहीं ओवैसी ने कहा कि अगर बाबरी मस्जिद शहीद नहीं हुई होती तब भी क्या सर्वोच्च आदलत यही फैसला देती। उन्होंने कहा था कि उनको खैरात में मस्जिद के लिए पांच एकड़ जमीन की जरूरत नहीं है।

Home / Crime / बिहार: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अयोध्या मामले में SC के फैसले पर दिया था बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो