scriptदिल्लीः पुलिस आई गिरफ्तार करने तो छत से कूद गया बिल्डर, चली गई जान | delhi builder jumped to death because police raid to arrest him | Patrika News
क्राइम

दिल्लीः पुलिस आई गिरफ्तार करने तो छत से कूद गया बिल्डर, चली गई जान

गिरफ्तारी के डर से बिल्डर ने घर की छत से छलांग लगा दी।

May 04, 2018 / 11:48 am

Kiran Rautela

Delhi police
नई दिल्ली। दिल्ली में पुलिस से बचने के लिए एक शख्स को मरने की राह ज्यादा आसान लगी। मामला दिल्ली के वसंत विहार का है, जहां पुलिस की टीम एक बिल्डर के घर छापेमारी और गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। लेकिन गिरफ्तारी के डर से बिल्डर ने घर की छत से छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई।
दिल्ली: सिरफिरे ने चंद मिनटों में फूंक दी करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां, वजह का पता नहीं

डीसीपी मिलिंद महादेव का बयान

दिल्ली के डीसीपी मिलिंद महादेव ने बताया कि हमें वसंत विहार के वीरेंद्र ढिंग्रा के घर छापेमारी के लिए जाना था। पुलिस की एक टीम वीरेंद्र ढिंग्रा को गिरफ्तार करने जब वहां पहुंची तो डर के कारण वीरेंद्र ने अपने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।
वीरेंद्र ढिंग्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

आगे उन्होंने बताया कि वीरेंद्र ढिंग्रा के खिलाफ सीआर पार्क पुलिस स्टेशन में वित्तीय धोखाधड़ी का मामला दर्ज था। साथ ही उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था। वारंट लेकर पुलिस ढिंग्रा के घर पहुंची और सर्च करने में लग गई। थोड़ी ही देर के बाद ढिंग्रा अपनी छत पर गया और छलांग लगा दी। घटना के तुरंत बाद ढिंग्रा को पास के अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।
पुलिस देख दुल्हन छोड़कर भागा दूल्हा और बाराती, जानिए वजह

परिवारों वालों ने लगाया मर्डर का आरोप

वहीं परिवारों वालों ने पुलिस पर मर्डर का आरोप लगाया है। परिवार वालों का कहना है कि पुलिस ने ढिंग्रा पर इसके लिए दबाव बनाया था जिसकी वजह से उसने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इन्हें बेबुनियाद बताया है।
पुलिस ने बताया कि इन आरोपों की जांच की जाएगी, जिसके लिए एक उच्च स्तरीय कमेटी भी बनाई गई है जो सारे पहलुओं की जांच करेगी।

Home / Crime / दिल्लीः पुलिस आई गिरफ्तार करने तो छत से कूद गया बिल्डर, चली गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो