scriptDelhi Encounter : GTB अस्पताल से फरार बदमाश कुलदीप मुठभेड़ में ढेर | Delhi Encounter : absconders from GTB Hospital killed in Kuldeep encounter | Patrika News

Delhi Encounter : GTB अस्पताल से फरार बदमाश कुलदीप मुठभेड़ में ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2021 07:43:07 am

Submitted by:

Dhirendra

दिल्ली पुलिस की कस्टडी से फरार अपराधी कुलदीप उर्फ फज्जा को स्पेशल सेल के जवानों ने रोहिणी सेक्टर 14 में मार गिराया।

kuldeep

जीटीबी अस्पताल से फरार अपराधी कुलदीप को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक मुठभेड़ में जीटीबी अस्पताल से फरार बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा को रोहिणी सेक्टर-14 में ढेर कर दिया। फरारी के बाद से कुलदीप रोहिणी सेक्टर—14 के तुलसी अपार्टमेंट में छिपा था। जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उसे गिरफ्तार करने वहां पहुंची तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दिल्ली पुलिस के जवानों उसे ढेर कर दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1375981340303138827?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में कुलदीप घायल हो गया था। इलाज के लिए पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के जवानों ने कुलदीप के 2 साथियों को हिरासत में भी लिया है। जोगिंदर और भूपेंद्र नाम के दोनों साथियों पर कुलदीप के छिपने में सहयोग करने का आरोप है।
3 दिन पहले कुलदीप के साथी उसे भगा ले गए थे

बता दें कि गुरुवार को कुलदीप फज्जा को दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन इलाज के लिए GTB अस्पताल लेकर आई थी। कुलदीप साथी पुलिस पर फायरिंग कर उसे भगा ले गए थे। इस कोशिश में कुलदीप का एक साथी उस दिन मारा गया था। जांच के दौरान पता चला था कि कुलदीप को भगाने की साजिश बैंकॉक में तैयार की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो