scriptखौफनाक: 8 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, 10 दिन बाद Video Viral | Gang Rape With 45 Years Old Woman in Patna | Patrika News

खौफनाक: 8 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, 10 दिन बाद Video Viral

Published: Aug 22, 2020 01:13:43 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार (Bihar) के पटना (Patna) में दिलदहलाने वाली वारदात
45 वर्षीय महिला के साथ आठ लोगों ने किया गैंगरेप (Gang Rape)
घटना के 10 दिन बाद वीडियो वायरल (Video Viral), जांच में जुटी पुलिस

Gang Rape With 45 Years Old Woman in Patna

पटना में महिला के साथ गैंगरेप।

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar Crime ) से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। पटना (Patna) में एक महिला के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप (Gang Rape) की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं, घटना के दस दिन बाद वीडियो वायरल ( Gang Rape Video Viral ) किया गया है। इस खबर से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। वहीं, गैंगरेप का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ( Bihar Police ) ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है।
महिला के साथ गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, 45 साल की पीड़िता महिला राजधानी पटना (Gang Rape in Patna) में घरेलू कामगार है। बताया जा रहा है कि काम करके वह अपने गांव जा रही थी। लेकिन, रास्ते में उसे बाइक सवार दो लोग मिले और मदद के नाम पर अपने साथ उसे बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद पुनपुन बांध की तरफ एक सुनसान झोपड़ी में महिला को ले गए। महिला का आरोप है कि उसके बाद छह युवक और वहां पहुंच गए। इसके बाद सभी आऱोपी ने बार-बारी से महिला के साथ रेप (Gang Rape With Woman) किया। महिला ने रहम की भीख भी मांगी, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। इतना ही नहीं महिला को शराब पिलाने की भी कोशिश की गई। इस दौरान आरोपियों ने पूरी वारदात का वीडियो (Gang Rape Video) भी बनाया। कहा ये भी जा रहा है कि सभी आरोपियों की उम्र 24-25 साल के बीच है।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

पीड़ित महिला ने पुलिस (Patna Police) को बताया कि सभी आरोपी शराब के नशे में थे और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वहीं, घटना के दस दिन बाद अब वीडियो को वायरल (Video Viral) किया गया है। इधर, पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। खुद SSP उपेंद्र शर्मा ( Upendra Sharma ) भी गौरीचक थाने पहुंचे और मामले की जांच की। इधर, वीडियो की जांच भी शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आईजी रेंज संजय सिंह ( IG Range Sanjay Singh ) का कहना है कि पीड़ित महिला विधवा है। उन्होंने कहा कि एसपी (SP) समेत कई आला अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे सच्चाई सामने आएगी, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो