Haryana : करनाल पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 3 की मौत, एक घायल

  • करनाल के पटाखा फैक्ट्री में जोरदार विस्फोट।
  • फायरकर्मियों को काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली।

By: Dhirendra

Updated: 25 Feb 2021, 08:11 AM IST

नई दिल्ली। हरियाणा के करनाल स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक आग लगने की खबर सामने आई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत होने की सूचना है। आग लगने की सूचना के तुरंत बाद फायरकर्मी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक तीन लोग इस हादसे की चपेट में आकर दम तोड़ चुके थे।

घायल व्यक्ति की हालत नाजुक

बता दें कि बीती हरियाणा के करनाल में स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक ही जोरदार विस्फोट हुआ जिससे इस भयानक आग की लपटें उठने लगी। इस भीषण आग में 3 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है। 1 व्यक्ति बुरी तरह झुलस कर घायल हो गया है। घायल व्यक्ति की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

हरियाणा में विस्फोट की घटना करनाल के घोघड़ीपुर स्थित फैक्ट्री की है। यहां पर बीती रात एक विस्फोट हुआ जिससे यह आग लगी। इस घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का काम शुरू कर दिया था। साथ ही आग में फसे लोगों को बहार निकालने का काम शुरू किया।

आग की चपेट में फैक्ट्री में काम करने वाले चार मजदूर आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई। मरने वालों की पहचान 25 वर्षीय विजय कुमार, 22 वर्षीय विजय और 28 वर्षीय पंडी शिवम के रूप में हुई है। जबकि मरने वाले एक व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned