scriptJammu and Kashmir: कुलगाम आतंकी हमले में 3 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए | Jammu and Kashmir: 3 BJP workers killed in Kulgam terror attack | Patrika News

Jammu and Kashmir: कुलगाम आतंकी हमले में 3 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 11:33:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार देर रात आतंकी हमला
हमले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन कार्यकर्ता मारे गए

gh.png

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार देर रात हुए आतंकी हमले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन कार्यकर्ता मारे गए। मारे गए कार्यकर्ताओं में एक जिला यूथ विंग का अध्यक्ष शामिल है।
आपको बता दें कि यह हमला ऐसे समय हुआ है, जब भारत सरकार ने हिज्बुल मुजाहिदीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन समेत 11 लोगों को आतंकी घोषित किया है।

आपको बता दें कि भारत सरकार ने मंगलवार को गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) 1967 के तहत 18 और लोगों को आतंकवादी घोषित किया है, जिनमें हिज्बुल मुजाहिदीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन शामिल भी है, जो मुंबई आतंकी हमले का साजिशकर्ता होने के साथ ही कंधार विमान हाईजैक (आईसी 814) में शामिल रहा है। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने और आतंकवाद को सहन न करने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने यूएपीए अधिनियम 1967 (2019 में संशोधित) के प्रावधानों के तहत 18 और व्यक्तियों को नामित आतंकवादी घोषित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो