scriptएडल्ट फिल्मों का एडिक्ट था शख्स, भाभी और भतीजी का कत्ल कर डेड बॉडी के साथ घंटों किया रेप | man murder brothers wife and rape with her | Patrika News

एडल्ट फिल्मों का एडिक्ट था शख्स, भाभी और भतीजी का कत्ल कर डेड बॉडी के साथ घंटों किया रेप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 08:09:32 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक देवर ने अपनी भाभी और भतीजी की हत्या कर घंटों तक रेप किया।

rape

एडल्ट फिल्मों का एडिक्ट था शख्स, भाभी और भतीजी का कत्ल कर डेड बॉडी के साथ घंटों किया रेप

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से काफी खौफनाक मामला सामने आ रहा है। नागपुर में एक एक शख्स ने बड़ी बेरहमी से अपनी भाभी और भतीजी की हत्या कर दी। इसके बाद घंटों तक उसने डेड बॉडी के साथ रेप किया। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
एडल्ट फिल्मों का एडिक्ट था शख्स

घटना वडधामना इलाके की है। 26 साल का चंद्रशेखर नामक युवक अपने भाई, भाभी और भतीजी के साथ रहता था। वो एडल्ड फिल्मों का काफी एडक्ट था। पूरा परिवार उसकी इस आदत से परेशान था। कई बार सबने मना भी किया, लेकिन उसकी लत नहीं छूटी। पुलिस की मानें तो शुक्रवार को चंद्रशेखर का भाई काम पर गया हुआ था। घर में उसकी भाभी प्रतिभा और उसकी भीतीज ही मौजूद थे। रात को चंद्रशेखर ने अपने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखी और फिर वो अपनी भाभी के कमरे में चला गया। उसने प्रतिभा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन उसने विरोध किया। इसके बाद चंद्रशेखर आपे से बाहर हो गया और उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी।
हत्या कर घंटों किया रेप

हत्या करने के बाद चंद्रशेखर ने अपनी भाभी का रेप किया। उसी दौरान उसकी भतीजी रोते हुए वहां पहुंच गई तो उसने मासूम की भी हत्या कर दी। इसके घर चंद्रशेखर ने घंटों तक भाभी के साथ रेप किया। अगली सुबह किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो