scriptMumbai : NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स सप्लायर फारूक का बेटा शादाब गिरफ्तार | Mumbai : NCB Big action drugs supplier Shadab son Farooq arrested | Patrika News

Mumbai : NCB की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स सप्लायर फारूक का बेटा शादाब गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2021 10:29:19 am

Submitted by:

Dhirendra

NCB ने मुंबई के लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाकों से 2 करोड़ रुपए की दवाएं जब्त की।

ncb

मुंबई में ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ एनसीबी की कार्रवाई जारी।

नई दिल्ली। मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई जारी है। एक साथ कई इलाकों में छापेमारी के दौरान एनसीबी ने ड्रग्स सप्लायर फारूक बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई के लोखंडवाला, वर्सोवा और मीरा रोड इलाकों में छापेमारी के दौरान लगभग 2 करोड़ रुपए की दवाएं भी जब्त की है। फिलहाल, एनसीबी के अधिकारी शादाब से पूछताछ कर रहे हैं। शादाबा से एनसीबी अधिकारियों को अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।
https://twitter.com/ANI/status/1375302862931075077?ref_src=twsrc%5Etfw
7 फरवरी को चिंकू पठान हुआ था गिरफ्तार

एक दिन पहले एनसीबी ने ड्रग पेडलर्स के खिलाफ मुंबई के अंधेरी और डोंगरी इलाके में छापेमारी की थी। इससे पहले सात फरवरी, 2021 को भी अंधेरी और डोंगरी इलाके में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे परवेज खान उर्फ चिंकू पठान को गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी।
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में जांच के दौरान मुंबई में ड्रग्स के बड़े कारोबार का खुलासा हुआ था। तभी से एनसीबी की ड्रग्स के खिलाफ अभियान जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो