पंजाब: जेल से लाइव वीडियो में कैदी ने दी सीएम को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देता नजर आ रहा है।

By: Mohit sharma

Published: 29 May 2018, 09:54 AM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पंजाब फरीदकोट सेंट्रल जेल का एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देता नजर आ रहा है। वीडियो ने राज्य में सनसनी फैला दी है। वीडियो सामने आते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि वीडियो में नजर आ रहा कैदी हत्या के मामले में सजा काट रहा है।

कुमारस्वामी की सफाई: कांग्रेस की कृपा से सीएम हूं का मतलब जनता के अनादर से नहीं था

सवालों के घेरे में जेल प्रशासन

जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह नाम का कैदी हत्या के आरोप के चलते पंजाब की फरीदकोट सेंट्रल जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि गोविंद ने जेल में अपने एक कैदी साथी के सहयोग से मोबाइल पर धमकी भरा वीडियो रिकॉर्ड किया। गोविंद ने इस वीडियो में राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या करने की धमकी दी है। इसके बाद उन्होंने इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड़ कर दिया। वीडियो सामने आते ही पंजाब में सनसनी फैल गई है। वहीं, इस घटना के बाद जेल प्रशासन भी सवालों के घेरे में आ गया है। हालांकि जेल प्रशासन की ओर से कहा गया है कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वीडियो के बाद एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस-प्रशासन ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है।

चंद्रबाबू नायडू ने एनटीआर के लिए भारत सरकार से मांगा भारत रत्न

सीएम की हत्या को बताया कुदरत का आदेश

हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी ने इस वीडियो को राज्य के पुलिस महानिदेशक और कारागार मंत्री तक भी पहुंचाने की अपील की है। आरोपी का कहना है कि कैप्टन को मारने का आदेश उसे भगवान से मिला है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned