भगवान जगन्नाथ के दर्शन को गई टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, धक्का देकर थप्पड़ मारने का प्रयास

भगवान जगन्नाथ के दर्शन को गई टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, धक्का देकर थप्पड़ मारने का प्रयास

Mohit sharma | Updated: 17 Jul 2018, 02:58:33 PM (IST) क्राइम

उड़ीसा की राजधानी पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान एक्ट्रेस सीरियल एफआईआर फेम एक्ट्रेस माहिका शर्मा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है

नई दिल्ली। उड़ीसा की राजधानी पुरी में जगन्नाथ यात्रा के दौरान एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ग्रुप में इकट्ठा होकर आए लड़कों ने न केवल उनके साथ छेड़छाड़ की, बल्कि उनको थप्पड़ मारने का भी प्रयास किया। दरअसल, यह घटना सीरियल एफआईआर फेम एक्ट्रेस माहिका शर्मा के साथ घटी है। माहिका शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस घटना का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की है।

नागपुर: जिस पत्नी की हत्या के आरोप में जेल काट रहा था युवक, वह निकली जिंदा

 

एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि 'मैं अभी भी काफी उलझन में, मुझे मालूम नहीं कि क्या हुआ,। माहिका ने लिखा कि आज जब वह जगन्नाथ यात्रा के दौरान सुबह आरती के लिए गईं तो कुछ लोगों ने उनका मजाक बनाने का प्रयास किया। यहां तक कि एक युवक ने उनको धक्का दिया और थप्पड़ मारने का प्रयास किया। एक्ट्रेस के अनुसार बावजूद इसके शांत रही, मुझे जग्गनाथ बाबा पर पूरा भरोसा है और मैं इसकी कोई कंप्लेंट नहीं करना चाहती। एक्ट्रेस ने लिखा कि 'मेरे साथ ऐसा व्यवहार करने वाले भी जगन्नाथ की ही संतानें हैं और मैं भी उन्हीं की बच्ची हूं'।

भारतीय सेना में बड़े सुधार की तैयारी, खत्म हो सकता है ब्रिगेडियर का पद!

इस दौरान माहिका ने भगवान जगन्नाथ से माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा है कि 'मैं आपके दर्शन न कर पाने के लिए माफी चाहती हूं'। एक्ट्रेस ने एक समाचार पत्र को बताया कि उन्हे भगवान जगन्नाथ के दर्शन कर पाने का भारी अफसोस है। एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय वह इतना घबरा गई थी कि बिना दर्शन किए बीच में ही वापस लौट आई। माहिका ने आरोपियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही है और उनका इंसाफ भगवान जगन्नाथ के हाथ में छोड़ दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned