script‘धीरेंद्र शास्त्री’ के बाद सामने आए ‘धर्मेंद्र शास्त्री’, बिना पर्चा बनाए बता देते भूत-भविष्य ! | After 'Dhirendra Shastri', 'Dharmendra Shastri' came to the fore in MP | Patrika News
दमोह

‘धीरेंद्र शास्त्री’ के बाद सामने आए ‘धर्मेंद्र शास्त्री’, बिना पर्चा बनाए बता देते भूत-भविष्य !

दमोह के हट में आचार्य पंडित धर्मेंद्र शास्त्री दरबार लगाकर लोगों की परेशानियों को दूर कर रहे हैं……

दमोहMay 15, 2024 / 10:42 am

Ashtha Awasthi

Dhirendra Krishna Shastri
दमोह। बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का नाम देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाया हुआ है। लोगों के बीच बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) बहुत लोकप्रिय है। वे अपने भक्तों का पर्चा बनाकर लोगों की परेशानियों को दूर कर देते हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश में एक और बाबा का नाम सामने आ रहा है जो लोगों का पर्चा तो नहीं बनाते हैं लेकिन, लोगों का चेहरा देखकर उनकी परेशानियों को हल कर देते है। इसके लिए लोगों को उनके पास अर्जी लगानी पड़ती है।

दूर हो जाती हैं परेशानियां

दमोह के हटा जिले में आजकल ‘श्री सरकार धाम’ नाम से दरबार लग रहा है, जहां पर आचार्य पंडित धर्मेंद्र शास्त्री दरबार लगाकर लोगों की परेशानियों को दूर कर रहे हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि बाबा से मिलने के बाद उनके सारे रुके काम पूरे हो जा रहे हैं।
हटा में ही रहने वाले राहुल ने बताया कि उनके परिवार में बहुत कलह मचा हुई थी लेकिन जैसे ही वे ‘श्री सरकार धाम’ पहुंचे, उनके घर की कलह शांत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति का पासपोर्ट का काम बहुत दिनों से रुका हुआ था । ‘श्री सरकार धाम’ अर्जी लेकर पहुंचे। उन्होंने दोहपर 12 बजे लाल कपड़े में नारियल बांधकर गांठ लगाई और वापस घर आ गए। जैसे ही घर पहुंचे कुछ देर बात उनका पासपोर्ट भी घर पहुंच गया था।

नहीं लगती कोई फीस

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बाबा बागेश्वर धाम अलग पीठ है और हटा में श्री सरकार धाम एक अलग पीठ है। आचार्य पंडित धर्मेंद्र शास्त्री का कहना है कि हम लोगों का पर्चा नहीं बनाते हैं। बस लोगों को देखकर उनके बारे में बताते है। इसके लिए हम कोई फीस भी नहीं लेते हैं।

Home / Damoh / ‘धीरेंद्र शास्त्री’ के बाद सामने आए ‘धर्मेंद्र शास्त्री’, बिना पर्चा बनाए बता देते भूत-भविष्य !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो