script तलाक से नाराज पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पढ़ें पूरी खबर | Angered by divorce husband brutally killed wife by stabbing with knife | Patrika News

तलाक से नाराज पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पढ़ें पूरी खबर

locationदमोहPublished: Nov 24, 2023 07:08:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तलाक के बाद पत्नी ने कर ली थी दूसरी शादी, पहला पति घर पहुंचा और चाकू से गोद डाला..

damoh.jpg

दमोह के हटा में एक हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की बेरहमी से घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। वहीं इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति के साथ एक नाबालिग भी था वो भी आरोपी के साथ फरार है।

तलाकशुदा पत्नी की बेरहमी से हत्या
हत्या की ये सनसनीखेज वारदात पटेरा थाना इलाके के शोभा नगर की है जहां रहने वाली मरजीना ने कुछ समय पहले मुस्ताक खान नाम के युवक से दूसरी शादी की थी। मरजीना की पहली शादी करीब दो साल पहले नफीस खान के साथ हुई थी लेकिन नफीस शराब पीने का आदी था और आए दिन शराब पीकर मरजीना के साथ मारपीट करता था जिससे परेशान होकर मरजीना ने नफीस से तलाक लेकर मुस्ताक से कोर्ट मैरिज की थी। इसी बात से नफीस नाराज था और उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

शादीशुदा बहन को काले जादू का डर बताकर भाई ने कई बार लूटी आबरू


चाकू से गोदकर मार डाला
बताया गया है कि आरोपी नफीस एक नाबालिग के साथ शुक्रवार को मरजीना और मुस्ताक के घर पहुंचा और उसे अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। जब मरजीना ने मना किया तो दोनों के बीच विवाद हुआ और इसी दौरान नफीस ने चाकू निकालकर एक के बाद मरजीना पर कई वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग घर में पहुंचे आरोपी नफीस नाबालिग के साथ मौके से भाग चुका था। लोग गंभीर हालत में मरजीना को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति व उसके नाबालिग साथी की तलाश शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- BLAST का LIVE VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो