scriptकिन्नर बनकर घूमता था मोहन, किन्नरों ने भरे बाजार में कपड़े उताकर लोगों को दिखाया ये है फर्जी | damoh news: clash in two groups of transgender in madhya pradesh | Patrika News

किन्नर बनकर घूमता था मोहन, किन्नरों ने भरे बाजार में कपड़े उताकर लोगों को दिखाया ये है फर्जी

locationदमोहPublished: Jul 27, 2019 06:57:46 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

दमोह में असली किन्नरों ने मोहन को किया बेनकाब

fake transgender
दमोह . मध्यप्रदेश के दमोह शहर ( damoh news ) स्थित टॉकीज चौराहे पर उस वक्त सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब किन्नरों ( transgender ) का एक समूह आपस में लड़ रहे हैं। दरअसल, कुछ किन्नर एक व्यक्ति को पकड़े हुए थे और लोगों को बता रहे थे कि ये नकली है। किन्नर समूह के लोगों को दमोह शहर में यह बदनाम कर रहा है। लोगों को सबूत देने के लिए किन्नरों का एक ग्रुप ने नकली किन्नर बने व्यक्ति के कपड़े उतार दिए।
साथ ही वहां मौजूद लोगों को दिखाया कि ये नकली है। इसके बच्चे और पत्नी हैं। लेकिन यह किन्नर बनकर शहर में उगवानी करते हैं। जिस किन्नर को नकली बता रहे हैं, उसका नाम मोहन है। उसके बार में लोगों ने शिकायत की थी, तभी सब्बो किन्नर और उसके लोग उसे ढूंढ रहे थे। शनिवार के दिन नकली किन्नर टॉकीज तिराहा पर मिल गया। जिसकी असली किन्नरों ने धुनाई कर दी।
इसे भी पढ़ें: ‘अश्लील खेल’ के चक्कर में स्पोर्ट्स टीचर को महिला शिक्षक ने जूती से की पिटाई, देखें वीडियो

fake transgender
 

इस मौके पर मौजूद बहार किन्नर का कहना था कि उनके नाम पर नकली किन्नर कमाई कर रही है, जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराएंगे। मोहन नामक किन्नर शादीशुदा होने के बाद भी अवैध कमाई कर रहा था।
इसे भी पढ़ें: किडनी और लीवर खराब कर देगा मध्यप्रदेश का यह दूध, बिना मशीन के घर में करें जांच असली है या नकली

fake transgender
 

बताया जा रहा है कि इस इलाके में नकली किन्नरों का एक गिरोह सक्रिय है। जो खुद को किन्नर बताकर उगवानी करते हैं। जिस नकली किन्नर को पकड़ गया वह सागर के किसी और व्यक्ति का नाम ले रहा था। वहीं, आरोपी मोहन को पुलिस किन्नरों ने पुलिस के हवाले कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो