scriptFierce fighting between jail guards in Damoh district jail | ये क्या ! जेल के अंदर कैदी नहीं बल्कि आपस में लड़ पड़े प्रहरी, जानें पूरा मामला | Patrika News

ये क्या ! जेल के अंदर कैदी नहीं बल्कि आपस में लड़ पड़े प्रहरी, जानें पूरा मामला

locationदमोहPublished: Dec 26, 2023 05:52:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अजब एमपी का गजब मामला, जेल की सुरक्षा में तैनात प्रहरियों में जमकर मारपीट..

damoh.jpg

एमपी अजब है सबसे गजब है, ऐसा ही एक मामला दमोह में सामने आया है। यहां जिनके कंधों पर जेल की सुरक्षा की जिम्मेदारी थी वो आपस में ही उलझ गए। जेल में तैनात प्रहरियों के बीच इस दौरान जमकर मारपीट हुई जिसमें जेल प्रहरी के घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित प्रहरी ने कोतवाली थाने में अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। मारपीट करने का आरोप जेल में ही तैनात एक अन्य महिला जेल प्रहरी व उसके पति पर लगा है।

ये है पूरा मामला
पूरा मामला दमोह जिला जेल का है। जहां तैनात जेल प्रहरी रामकुमार शाक्य ने कुछ दिन पहले जेल में ही तैनात महिला जेल प्रहरी रजनी प्रजापति की शिकायत की थी। शिकायत किए जाने से रजनी इस कदर बौखलाई हुई थी कि आज वो अपने पति को साथ लेकर जेल में पहुंची और ड्यूटी कर रहे रामकुमार शाक्य से उलझ पड़ी। ममता व उसके पति ने रामकुमार शाक्य से जमकर मारपीट की और जब बीच बचाव करने के लिए दूसरा प्रहरी प्रीतल लाल वहां पहुंचा तो उसे भी पीट दिया जिससे उसे चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

वो गिड़गिड़ाती रही..लेकिन 'दोस्तों' ने एक न सुनी, एक-एक कर आबरू की तार-तार



अधिकारियों ने कही कार्रवाई की बात
जेल में जेल प्रहरियों के बीच हुई मारपीट की इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच चुकी है और उन्होंने जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही है। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित जेल प्रहरी रामकुमार शाक्य ने मारपीट करने वाली ममता प्रजापति व उसके पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देखें Video : 3 साल की लिटिल एंजिल के शॉट्स देखकर कह उठेंगे वाह...

ट्रेंडिंग वीडियो