scriptविधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने भिंड में किया सरेंडर, दमोह लेकर आ रही है एसटीएफ | MLA Rambai's husband Govind Singh surrendered in Bhind | Patrika News

विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने भिंड में किया सरेंडर, दमोह लेकर आ रही है एसटीएफ

locationदमोहPublished: Mar 28, 2021 01:20:10 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

गोविंद सिंह पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने भिंड में किया सरेंडर, दमोह लेकर आ रही है एसटीएफ

विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने भिंड में किया सरेंडर, दमोह लेकर आ रही है एसटीएफ

भिंड/दमोह. पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार ने खुद को सरेंडर कर दिया है। गोविंद सिंह परिहार हत्या के मामले में फरार चल रहे थे और उन पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ की टीम अब उसे भिंड से लेकर दमोह आ रही है।
बसपा विधायक रामबाई ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि मेरे पति गोविंद सिंह ने सरेंडर कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह को एसटीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया है। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपी गोविंद सिंह परिहार फरार थे। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एमपी पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार कवायद में जुटी हुई थी।
पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह ने भिंड में किया सरेंडर उसके बाद एसटीएफ उसको लेकर दमोह रवाना हो गई है। पति के वीडियो सामने आने के बाद पथरिया से विधायक रामबाई ने भी एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में रामबाई कह रही हैं कि पति ने भिंड में सरेंडर कर दिया है। अभी वह ग्वालियर में हैं। पुलिस ने उन्हें कुछ देर में दमोह लेकर पहुंचेगी।
कोर्ट ने लगाई थी फटकार
देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस की फटकार लगायी थी। आरोपी बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश में जंगल राज जैसे हालात हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x808lcy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो