script बेरहम पिता ! कड़कड़ाती ठंड में एक महीने की बच्ची को खुले में लिटाया | Ruthless father One month old baby was made to lie down in open in bitter cold | Patrika News

बेरहम पिता ! कड़कड़ाती ठंड में एक महीने की बच्ची को खुले में लिटाया

locationदमोहPublished: Jan 05, 2024 10:27:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी से विवाद के बाद बेरहम पति ने बेटी को घर के बाहर पेड़ से बंधे झूले में लिटा दिया...

damoh.jpg

इन दिनों मधयप्रदेश में कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है। ठंड के कारण लोगों के हाल बेहाल हैं वहीं इसी बीच दमोह से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां एक बेरहम पिता ने अपनी एक महीने की मासूम बच्ची को कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे पेड़ से बंधे झूले में लिटा दिया। मां मासूम को बचाने पहुंची तो उसे भी भगा दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची तब कहीं बच्ची को मां के सौंपा जा सका।

पत्नी से विवाद के बाद मासूम से बेरहमी
पिता की बेरहमी का ये हैरान कर देने वाला मामला दमोह जिले के तेजगढ़ थाना इलाके के हर्रई सिंगौरगढ़ गांव का है। यहां रहने वाला सुखेचन नाथ शराब पीने का आदी है और शराब के नशे में आए दिन अपनी पत्नी से विवाद व मारपीट करता रहता है। उसकी पत्नी स्वाति ने गुरुवार को पुलिस को सूचना दी थी कि पति ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया है और एक महीने की मासूम बच्ची को कड़कड़ाती ठंड में घर के बाहर पेड़ पर लगे झूले में लिटा दिया है। मुझे बच्ची के पास तक नहीं जाने दे रहा है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और बच्ची को मां के सुपुर्द कराकर पति को समझाइश दी गई है।

पत्नी ने की शिकायत
पति की इस हरकत के बाद पत्नी स्वाति ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। बताया गया है कि सुखेचन व स्वाति के तीन बच्चे हैं और पत्नी के साथ ही पति सुखेचन बच्चों के साथ भी शराब के नशे में मारपीट करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो