scriptDamoh News: परिवार को कुल्हाड़ी से काटकर फांसी पर लटका पति, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना | sensational Husband killed wife and 6 month old daughter with an axe then hanged himself | Patrika News
दमोह

Damoh News: परिवार को कुल्हाड़ी से काटकर फांसी पर लटका पति, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

आरोपी पति ने पहले पत्नी और 6 महीने की मासूम बेटी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला और फिर खुद भी फांसी लगा ली…

दमोहMay 24, 2024 / 10:48 pm

Shailendra Sharma

damoh crime
मध्य प्रदेश के दमोह में एक दिलदहला वाली वारदात सामने आई है। मामला हिंडोरिया थाने के रोड़ा पटना गांव की है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 6 महीने की मासूम बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता चलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

पत्नी बेटी को मारकर की खुदकुशी


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रोड़ा पटना गांव में खेर माता मंदिर के पास रहने वाले मनोज पटेल उम्र 26 साल ने शुक्रवार की दोपहर घर में सो रही पत्नी सोनम पटेल उम्र 24 साल और 6 माह की बेटी वेदिका की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी और फिर पत्नी और बेटी के शवों के पास ही खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिस वक्त ये घटना हुई मनोज की बड़ी बेटी राधिका और पिता कोमल पटेल खेत पर गए हुए थे और दो साल की बेटी बाहर कहीं खेल रही थी ।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी


मानसिक रूप से विक्षिप्त था मनोज


दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद परिजन सदमे में हैं और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। बताया गया है कि मनोज मानसिक रूप से विक्षिप्त था उसकी शादी को 7-8 साल का वक्त गुजर चुका था। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण घरवाले उसे घर पर अकेला नहीं छोड़ते थे। उसका इलाज भी चल रहा था।
यह भी पढ़ें

Delhi Family: रेस्टोरेंट में खाना खाया दो साल की बच्ची को वहीं भूल गया दिल्ली का परिवार, आगे हुआ ये..


Hindi News/ Damoh / Damoh News: परिवार को कुल्हाड़ी से काटकर फांसी पर लटका पति, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो