scriptपुलिसिया कार्रवाई में बाइक चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद | Bike thief arrested by police 3 motorcycle found | Patrika News
दतिया

पुलिसिया कार्रवाई में बाइक चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

पकड़े गए युवक से पुलिस ने गाड़ी के कागजात की मांग की तो व्यक्ति गाड़ी के कागजात देने में असमर्थ था। इस पर पुलिस का संदेह और गहरा गया।

दतियाJun 10, 2020 / 04:30 pm

Faiz

news

पुलिसिया कार्रवाई में बाइक चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

दतिया। जिले की इंदरगढ़ पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर के कब्जे से पुलिस ने चोरी की तीन बाइकें भी बरामद की है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कस्बा इंदरगढ़ का एक शातिर चोर चोरी की मोटरसाइकिल लेकर घूम रहा है। इस सूचना पर आरोपी रियासुद्दीन उर्फ नसरुद्दीन खान उम्र 25 साल निवासी दालमिल रोड इंदरगढ़ से मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स को चलाते हुए पकड़ा।

 

पढ़ें ये खास खबर- Solar Eclipse 2020 : 21 जून को पड़ने जा रहा है सूर्य ग्रहण, जानिए ग्रहण का सही समय और रखें ये सावधानियां

पूछताछ में खुलासा

पकड़े गए युवक से पुलिस ने गाड़ी के कागजात की मांग की तो व्यक्ति गाड़ी के कागजात देने में असमर्थ था। इस पर पुलिस का संदेह और गहरा गया, जिसके बाद आरोपी को थाने पर लाकर सख्ती से पूछताछ शुरु की, जिसमें उसने गाड़ी चोरी की होना कबूल कर लिया। यही नहीं पुलिस को चोर ने दो अन्य मोटरसाइकिल अपने घर में छुपाकर रखी होने की भी बात बताई।

 

पढ़ें ये खास खबर- मंदिर जा रहे हों या खरीदारी करने, कोरोना से बचने के लिए करें इन नियमों का पालन


चोर से जब्त किये गए ये वाहन

पुलिस ने एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल काले रंग बिना नंबर की, पल्सर मोटरसाइकिल काले रंग बिना नंबर की, टी वी एस मोटरसाइकिल क्रमांक 07एम. ए. 0271 जब्त की है, जिनकी कुल कीमत करीब एक लाख रुपये है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Forecast Today : बादल और सूरज के बीच चल रही हैं अठखेलियां, जल्द बदलेगा मौसम


इन पुलिसकर्मियों ने की कार्रवाई

उक्त कार्रवाई डीजीपी द्वारा चलाए जा रहे संपत्ति संबंधी अपराध अभियान निराकरण के तहत पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के आदेश के पालन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरडी प्रजापति एवं श्रीमान एसडीओपी सेवड़ा आर.एस.राठौर की कुशल निर्देशन में थाना इंदरगढ़ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। खार्रवाई में थाना प्रभारी राजू रजक, उनि. अमित कुमार ओसारे, प्र.आर. चालक 125 इरशाद खान, आरक्षक 640 बृजराज सिंह तोमर, आर 305 संतोष कुशवाह, आर. 131 मनोज पाल, आर. 579 कामेश गौतम शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो