scriptVIDEO : 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने जंगलों से पकड़ा | Man arrested for murder | Patrika News
दतिया

VIDEO : 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने जंगलों से पकड़ा

VIDEO : 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने जंगलों से पकड़ा

दतियाAug 31, 2018 / 02:04 pm

monu sahu

Man arrested for murder

VIDEO : 30 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने जंगलों से पकड़ा

दतिया । हत्या कर फरार हुए और लोगों को धमका रहे दुर्दांत अपराधी दिनेश गौतम को गोराघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डकैत हजरत रावत के साथी रहे दिनेश की गिरफ्तारी पर आईजी द्वारा तीस हजार रुपए का इनाम घोषित था। दिनेश को 12 बोर बंदूक व कारतूस सहित रावरी के जंगल से गिरफ्तार किया है ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : 50 से अधिक परिवार कुंए का दूषित पानी पीने को मजबूर, पीएचई विभाग नहीं करता पानी की जांच

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि दिनेश के रावरी के जंगल में छुपे होने की सूचना मुखबिर ने दी। सूचना पिन प्वाइंटथी इसलिए तत्काल कार्रवाई के लिए एएसपी मंजीत सिंह चावला को निर्देश दिए। उन्होने गोराघाट थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह राजावत को टीम के साथ मुखबिर के बताए गए स्थान पर भेजा ।
यह भी पढ़ें

Krishna Janmashtami 2018 : सालों बाद जन्माष्टमी पर बना है यह योग,इन लोगों के लिए है भाग्यशाली

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी की तो दिनेश पुत्र हरनाम सिंह निवासी हिनौतिया थाना सिनावल हिरासत में आ गया। उन्होंने बताया कि आरोपी के रावरी के जंगल से बड़ौनकला – धौर्रा के बीच जंगल में जाने की सूचना थी। दिनेश विगत ३० जुलाई को रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ गांव के ही मुकेश यादव की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। दिनेश के साथियों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है ।
यह भी पढ़ें

VIDEO : चोरों ने चटकाया सूने मकान का ताला, दुकान में भी किया चोरी का प्रयास

दिनेश को एक 12 बोर दुनाली, छह कारतूस लगे पट्टे सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पकडऩे में थाना प्रभारी रिपुमदन सिंह की भूमिका रही। राजावत के साथ एएसआई राजकुमार सिंह, प्रधान आरक्षक संजीव, आरक्षक शिवकुमार, जितेंद्र, संजय, रमन, विवेक, पुष्पेंद्र चालक शिवराम की भूमिका प्रमुख रही ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो