scriptट्रेन से टकराने से अधेड़ की मौत, शव का हुआ पोस्टमार्टम | Middle-aged man dies after being hit by train, post-mortem of dead bod | Patrika News
दतिया

ट्रेन से टकराने से अधेड़ की मौत, शव का हुआ पोस्टमार्टम

मृतक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया
 

दतियाAug 31, 2023 / 07:15 pm

Avinash Khare

ट्रेन से टकराने से अधेड़ की मौत, शव का हुआ पोस्टमार्टम

ट्रेन से टकराने से अधेड़ की मौत, शव का हुआ पोस्टमार्टम

ट्रेन से टकराने से अधेड़ की मौत, शव का हुआ पोस्टमार्टम

दतिया। गोराघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे यार्ड में एक अधेड़ ट्रेन से टकरा गया। इससे मौके पर ही मौत हो गई।आरपीएफ एवं गोराघाट थाना पुलिस ने मृतक अधेड़ की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मृतक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।
जानकारी के अनुसार हाकिम सिंह रावत (52) निवासी सिरौली बुधवार की शाम से घर से गायब था। गुरुवार की सुबह करीब छह बजे कोटरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे यार्ड में ट्रेन से टकरा गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर गोराघाट थाना पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकके शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। वहीं शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हाकिम सिंह रेलवे यार्ड में कैसे पहुंचा व कैसे ट्रेन की चपेट में आया। इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nlpzr
लेतरा गांव में जुए की फड़ पर पुलिस की दबिश
दतिया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने लेतरा गांव में जुए की फड़ पर दबिश देते हुए पांच आरोपी दबोच लिए। उनके कब्जे से नकदी और ताश की गड्डी बरामद की। आरोपियों के खिलाल जुआ एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी की लेतरा गांव में नरिया किनारे जुआ खेला जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देश पर व एसडीओपी प्रियंका मिश्रा के मार्गदर्शन में की कार्रवाई में मौके से संतोष, शैलेंद्र, राकेश ,आकाश और राहुल को मौके से दबोच लिया। उनके कब्जे से पांच हजार दो सौ रुपए व ताश की गड्डी बरामद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो