scriptट््यूबवैल पर चोरी करने गया युवक कुएं में गिरा, दो गिरफ्तार | The youth who went to steal the tubewell fell into the well, two arres | Patrika News
दौसा

ट््यूबवैल पर चोरी करने गया युवक कुएं में गिरा, दो गिरफ्तार

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला

दौसाFeb 02, 2022 / 10:26 am

Rajendra Jain

ट््यूबवैल पर चोरी करने गया युवक कुएं में गिरा, दो गिरफ्तार

कुएं में गिरा युवक।

दौसा. मानपुर उपखंड के खेड़ीरामला गांव में ट््यूबवैल पर चोरी करने गया एक चोर करीब 60 फिट गहरे कुएं में जा गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से चोर को कुएं से बाहर निकाला।
ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार रात को एक चोर ट््यूबवैल की केबल चोरी करने के दौरान कुएं में जा गिरा. अलसुबह गांव से ग्रामीण कुएं के पास होकर गुजरे तो कुएं में से अवाज सुनाई दी। जाकर देखा तो एक जना कुएं में पड़ा हुआ दिखाई दिया। मौके पर भीड़ लग गई।
मेहन्दीपुर बालाजी थाने के एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि सागरदीप जाट निवासी खिटवाड़ी रोनिजा पलवल हरियाणा व मोहन चतुर्वेदी निवासी थाना चोबेपुर उत्तर प्रदेश दोनों कुएं से केबल चोरी करने के लिए खेड़ीरामला गांव में गए थे. दोनों एक कुएं से तीन मीटर व दूसरे से दस मीटर करीब केबल चोरी करने के बाद तीसरे कुएं पर चले गए. तीसरे कुएं में केबल ऊपर से काट ली, लेकिन नीचे से काटने के चक्कर में सागरदीप कुएं में गिर गया।
साथी को कुएं से निकालने के लिए रातभर मोहन ने बहुत प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हो पाया। उसके बाद ग्रामीणों को पता लग गया. कुएं से बाहर निकाला गया तो सागरदीप घायल हो गया। जिसका मेडिकल करवाया गया है। जितेंद्र मीना निवासी खेड़ीरामला ने चोरी का मामला दर्ज कराया है।
कार की टक्कर से टेम्पो पलटा, छह जने घायल
बांदीकुई. बिवाई गांव के समीप केशुपुरा फाटक पर मंगलवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अनियंत्रित कार ने टेम्पो के टक्कर मार दी। इससे टेम्पो के पलट जाने से उसमें सवार एक ही परिवार के चालक सहित छह लोग घायल हो गए। चालक कार लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने सीएचसी म़ें भर्ती करवाया।
शोक सभा में शामिल होकर लौटते समय हुआ हादसा: हाल निवासी छत्तीसगढ़ श्यामङ्क्षसह परिवार के साथ करौली जिले के मंडरायल गांव से अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में शोक बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे। केशुपुरा फाटक पर दुर्घटना में श्याम ङ्क्षसह , पत्नी रूकमणी, बेटी आरती, नंदनी, बेटा देवीङ्क्षसह, व चालक रमेश साहू घायल हो गए।

Home / Dausa / ट््यूबवैल पर चोरी करने गया युवक कुएं में गिरा, दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो