scriptपांच साल से साधु वेश में कर रहा था तप, एसटीएफ ने दबोचा, हकीकत जान चौंक जाएंगे आप | STF arrested the murderer hiding in the guise of a monk from UP | Patrika News

पांच साल से साधु वेश में कर रहा था तप, एसटीएफ ने दबोचा, हकीकत जान चौंक जाएंगे आप

locationदेहरादूनPublished: Dec 01, 2023 10:39:29 am

Submitted by:

Naveen Bhatt

उत्तराखंड एसटीएफ ने यूपी के एक मंदिर में साधु वेश धारण कर पांच साल से छिपे एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। साधु वेष में दबोचे गए उस शातिर भगत की हकीकत जान लोग दंग हैं।

murderer_dressed_as_a_saint.jpg

साधु वेशधारी हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में

उत्तराखंड एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि रानीपुर थाने में वर्ष 2018 में हत्या और रेप की कोशिश का केस दर्ज हुआ था। केस में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया था। इनमें एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है। दो आरोपी फरार चल रहे थे। दोनों की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। बताया कि फरार चल रहे वीर सिंह सैनी उर्फ भगत निवासी लेबर कालोनी बीएचईएल रानीपुर हरिद्वार को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया।
बिजनौर के मंदिर में छिपा था आरोप
आरोपी फरारी के बाद से पांच साल तक रामजीवाला छकड़ा थाना मंडावर जिला बिजनौर स्थित मंदिर में साधु वेश धारण कर छिपा हुआ था। बावजूद इसके उसकी हकीकत किसी को पता नहीं चल पाई। एसटीएफ ने बिजनौर के उसी मंदिर से आरोपी को गिरफ्तार किया है।
शिकायतकर्ता की बेटी से की थी रेप की कोशिश
वीर सिंह सैनी ने 10 अगस्त 2018 को केस दर्ज कराने वाले व्यक्ति की बेटी से रेप की कोशिश की थी। वह शिकायतकर्ता को सबक सिखाने और डराने के लिए इस कुकृत्य को अंजाम देना चाहता था।
विरोध करने पर भाई का कर दिया था कत्ल
आरोपी ने भाई के सामने ही उसकी बहन की अस्मत लूटने की कोशिश की थी। विरोध करने पर आरोपी वीर सिंह, बलवीर सिंह और वीरेंद्र ने उसके भाई से मारपीट की और कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी थी।
एक आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार
हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने उसी दौरान एक आरोपी वीरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, वीर सिंह और बलबीर सिंह लगातार फरार चल रहे थे। अब एसटीएफ ने वीर सिंह को भी दबोच लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो