scriptनेमावर हत्याकांड : सड़कों पर उतरे लोग, हत्यारों को फांसी देने की मांग | Nemawar Murder case people demand death for culprits | Patrika News
देवास

नेमावर हत्याकांड : सड़कों पर उतरे लोग, हत्यारों को फांसी देने की मांग

– शादी का दबाव बनाने वाली युवती सहित परिवार के 4 अन्य सदस्यों की हत्या कर शव 10 फीट नीचे गाड़े थे..5 आरोपी हिरासत में…

देवासJun 30, 2021 / 03:02 pm

Shailendra Sharma

nemawar_murder_case_1.jpg

,,

देवास (नेमावर). देवास जिले के अंतिम छोर पर बसे नेमावर में जघन्य हत्याकांड सामने आने के बाद लोगों में खासा आक्रोश है। लोग सड़कों पर उतर आए हैं और हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। हर कोई इस घटना की निंदा करते हुए विरोध कर रहा है और सिर्फ और सिर्फ एक आवाज सुनाई दे रहे है कि हत्याकांड से जुड़े सभी आरोपियों को फांसी दी जाए। शहर में हर तरफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी सतर्क है और शहर में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है जो स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें- नेमावर हत्याकांड: इस वजह से घोंट डाला प्रेमिका का गला

nemawar_murder_case_4.jpg

हत्यारों को फांसी देने की मांग
नेमावर हत्याकांड का लेकर शहर में चारों तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। सामाजिक संगठनों के साथ ही स्थानीय लोग भी मृत परिवार के सदस्यों को इंसाफ दिलाने की मांग करते हुए हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। देश की बेटियों को इंसाफ मिले, दोषियों को फांसी मिले के नारे गूंज रहे हैं। वहीं जघन्य हत्याकांड के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में प्रेम संबंध और शादी का दबाव बनाने की बात सामने आई है। एएसपी ग्रामीण देवास सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि परिवार के पांचों सदस्यों के शव बरामद कर लिए गए हैं और मामले की तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही हत्या के ठोस कारणों व आरोपियों का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बच्चों को माता-पिता के पास छोड़कर गया था पति, अब बाथरूम में मिली पत्नी की लाश

nemawar_murder_case_2.jpg

यह था जघन्य हत्याकांड
नेमावर में रहने वाले कास्ते परिवार के पांच सदस्य ममताबाई पति मोहनलाल कास्ते (45) उनकी दो बेटी रूपाली (21), दीपाली (14) व परिवार के दो अन्य सदस्य ममताबाई की देवरानी के बच्चे पूजा पिता रवि ओसवाल (15) व भाई पवन ओसवाल (14) एक साथ 13 मई को लापता हो गए थे। मामले में नेमावर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की थी लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। इसके बाद मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कुछ युवकों को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ की गई। इस दौरान परिवार के सभी सदस्यों की हत्या करने और उनके शव नेमावर के पास ही खेत में गाड़ने का पता चला। मंगलवार शाम को पुलिस ने खाई पार क्षेत्र में वार्ड-14 के पास स्थित हुकुम सिंह के खेत पर पहुंचकर जेसीबी मशीन की मदद से खुदाई कराई तो एक एक कर पांचों सदस्यों के नरकंकाल बरामद हुए। शवों को जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ा गया था और ऊपर से शवों पर नमक-यूरिया डाला गया था जिसके कारण कि शव जल्दी गल जाए। पुलिस ने इस मामले में सुरेंद्र राजपूत, उसके छोटे भाई वीरेंद्र राजपूत, विवेक तिवारी, राजकुमार, मनोज काेरकू, करण कोरकू और राकेश निमौर को गिरफ्तार किया है।

देखें वीडियो- 5 करोड़ से ज्यादा के नकली नोट जब्त

https://youtu.be/7ZRReIe4ZW4

Home / Dewas / नेमावर हत्याकांड : सड़कों पर उतरे लोग, हत्यारों को फांसी देने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो