scriptऑफिस आने में हुआ लेट तो सीनियर क्लर्क ने चपरासी से की बदसलूकी, मचा बवाल | Senior clerk misbehave with peon at Dhamtari Education department | Patrika News
धमतरी

ऑफिस आने में हुआ लेट तो सीनियर क्लर्क ने चपरासी से की बदसलूकी, मचा बवाल

Senior clerk misbehave with peon: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शिक्षा विभाग में कार्यरत एक सीनियर क्लर्क के खिलाफ कथित रूप से एक चपरासी से बदसलूकी करने का मामले सामने आया है।

धमतरीAug 18, 2019 / 06:54 pm

Ashish Gupta

latest dhamtari news

Senior clerk misbehave with peon

धमतरी. Senior clerk misbehave with peon: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शिक्षा विभाग में कार्यरत एक सीनियर क्लर्क रमेश देवांगन के खिलाफ कथित रूप से एक चपरासी से बदसलूकी करने का मामले सामने आया है। अनुसूचित जनजाति शासकीय कर्मचारी संघ ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर क्लर्क ने बताया कि कुछ लोग साजिश के तहत उनकी छवि खराब करना चाहते हैं।

ये वाली खबर वायरल करने पर BJP नेता ने लेडी सब-इंस्पेक्टर को थाने में दी धमकी

अनुसूचित जनजाति शासकीय कर्मचारी संघ के बैनरतले कर्मचारियों ने एसपी दफ्तर में प्रदर्शन किया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष आरएन ध्रुव, गोपाल शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों शिक्षा विभाग में कार्यरत चपरासी श्याम कुमार ध्रुव के साथ विभाग के सीनियर क्लर्क रमेश देवांगन ने जातिसूचक गाली गलौज कर उसे नौकरी से निकाल देने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं क्लर्क ने उसका एक इंक्रीमेंट रोककर निलंबन भी करा दिया।

लड़की के मोबाइल पर घरवालों ने देखा अश्लील वीडियो, पूछने पर बोली – ब्वॉयफ्रेंड ने भेजा है..

कर्मचारी फेरडेशन के लक्ष्मण राव मगर, मुकेश पांडेय ने कहा कि पिछले 4 जुलाई को शहर में निकली रथयात्रा की भीड़ में फंसने के कारण वह समय पर दफ्तर नहीं आ पाया। इसी बात को लेकर क्लर्क ने चपरासी से बदसलूकी थी। एसपी बालाजी राव ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। प्रदर्शनकारियों में जगदीश साहू, खुमान सिंह ठाकुर, चंदूलाल चन्द्राकर, मुकेश राज वर्मा, आरएन टंडन, जीवनलाल मरई, एचआर ध्रुव आदि शामिल थे।

प्यार में पागल पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने रची साजिश, आधी रात प्रेमी संग कर दी हत्या

सीनियर क्लर्क रमेश कुमार देवांगन ने कहा, मैंने श्यामकुमार ध्रुव के साथ किसी भी तरह का बदसलूकी नहीं किया। कुछ लोग जो व्यक्तिगत रूप से मुझसे ईष्र्या रखते हैं वे मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं।Senior clerk misbehave with peon

Home / Dhamtari / ऑफिस आने में हुआ लेट तो सीनियर क्लर्क ने चपरासी से की बदसलूकी, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो