scriptधन प्राप्ति के रास्ते में आने वाली बाधा को चीर देता हैं यह उपाय- बुधवार को करें | budhwar ganesh ji ke dhan upay in hindi | Patrika News

धन प्राप्ति के रास्ते में आने वाली बाधा को चीर देता हैं यह उपाय- बुधवार को करें

locationभोपालPublished: Jan 15, 2019 02:45:47 pm

Submitted by:

Shyam

धन प्राप्ति के रास्ते में आने वाली बाधा को चीर देता हैं यह उपाय- बुधवार को करें

dhan ke upay

बुधवार के दिन कर लें यह उपाय पैसों की चिंता हो जायेगी खत्म

धन प्राप्ति के रास्ते में आने वाली बाधा को चीर देता हैं यह उपाय- बुधवार को करें

शास्त्र में बुधवार का दिन गणेश जी जो विघ्नाहर्ता हैं कि कृपा पाने का दिन बताया गया हैं । अगर किसी के जीवन में बार बार धन प्राप्ति के मार्ग में बाधायें आ रही हो तो केवल बुधवार के गणेश के मंदिर में जाकर इस छोटे मगर चमत्कारी उपाय को एक बार जरूर कर लें । इस उपाय को करते ही करने वाला कुछ ही दिनों में लखपति करोड़पति बन सकता हैं । श्री गणेश जी सभी बाधाओं को दूर कर देते हैं । ध्यान रहे इस उपाय को करते वक्त किसी से भी बात नहीं करें और बार बार अपने स्थान से जब तक उपाय न हो जाय उठना भी नहीं है ।

 

1- बुधवार के दिन एक नारियल जटा वाला गीला लें और उसे सिंदूर कपड़े में लपेट कर किसी भी गणेश मंदिर मे जाकर गणेश जी के चरणों में रखते हुए अपनी मनोकामना को 11 बार मन ही मन उच्चारण करें । इस उपाय के बाद पैसों की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जायेगी ।

 

2- बुधवार के दिन सुबह एवं शाम को गणेश मंदिर में जाकर ऊँ गं गणपतये नमः इस मंत्र का जप 108 बार करने के बाद गणेश जी की आरती एवं गणेश चालीसा का पाठ करें । धन आवक में आ रही बाधायें हमेशा के लिए दूर हो जायेगी ।

 

3- एक सवा फिट लाल कलावा लेकर गणेश मंदिर में जायें एवं श्री गणेश जी के चरणों का सिंदूर कलावें में 7 जगह लगाकर उनके चरणों में ही रख दें । अब ऊँ श्रीगणेशाय नमः का 108 बार मन ही मन जप करें । जप पूरा होने के बाद उस लाल कलावा को उठाकर उसमें जप किये मंत्र का 21 बार उच्चारण करते हुए सात जगहों पर गठान लगाकर अपने गले या दाहिने हाथ में बांध लें । इस उपाय जीवन भर पैसों की कमी नहीं हो ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो