19 मई : रविवार को बन रहे दो दुर्लभ संयोग, केवल एक बार का उपाय बना देगा करोड़पति

19 मई : रविवार को बन रहे दो दुर्लभ संयोग, केवल एक बार का उपाय बना देगा करोड़पति

Shyam Kishor | Publish: May, 18 2019 04:34:29 PM (IST) धर्म कर्म

धन-धान्य ही नहींं सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता भी देता है रविवारा का यह उपाय

19 मई रविवार को एक साथ दो संयोग बन रहे है, एक तो भगवान श्री हरि के प्रिय देवर्षि नारद जयंती एवं दूसरा शुभ अनुराधा नक्षत्र। रविवार सूर्य आराधना का दिन होने से इस शुभ संयोग में धन प्राप्ति के लिए जो भी उपाय, टोने टोटके किये जाये उनका शीघ्र सकारात्मक परिणाम मिलता है। तंत्र शास्त्र के अनुसार रविवार यानी की नौ ग्रहों के राजा आदि देव भगवान श्री सूर्य नारायण के दिन ये छोटा सा उपाय कर लिया जाए तो व्यक्ति के जीवन से दुर्भाग्य और ग्रहों की अशुभ स्थिति ठीक होने के साथ व्यक्ति को एक बड़ा धनपति भी बना देता है।

 

तंत्र शास्त्र में इस उपाय को धन प्राप्ति के लिए एक बहुत ही सरल एवं रामबाण उपाय बताया गया है। अगर किसी व्यक्ति को अपने जीवन से दुर्भाग्य को नष्ट करने की इच्छा है, अपार धन समृद्धि की कामना हो तो 19 मई के रविवार को देशी गाय के दुध का यह छोटा सा उपाय एक बार जरूर करें। यह एक अनुभूत सफल उपाय है, इसे अब तक जिसने भी आजमाया है, वह सूर्य भगवान की कृपा से उसके जीवन की धन संबंधित सभी समस्याएं शीघ्र ही खत्म हो गई है। उनके जीवन में अपार धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता तेजी बढ़ते देखी गई है।



19 मई रविवार को करें ये आसान उपाय
रविवार के दिन देशी गाय का एक गिलास कच्चा दुध सूर्यास्त के समय अपने घर के पूजा स्थल में रख दें। अब रात्रि में सोते समय उस एक गिलास दूध अपने सिरहाने पंलग के नीचे थोड़े चावल या गेहूं की ढेरी रखकर उस पर दुध वाली गिलास रख दें एवं सो जाएं।

 

सुबह 4 बजे सोकर उठें एवं नहा धोकर धुले हुये श्वेत कपड़े पहनकर सूर्योदय से पहले ही उस एक गिलास दुध को लेकर आसपास अगर कोई बबूल का पेड़ हैं तो वहां जाकर पहले दो अगरबत्ती जला दें, और बाद में बहुल की जड़ में गिलास का पूरा दुध चढ़ा दें। दुध चढ़ाते समय अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करें। चमत्कार से भरे परिणाम कुछ ही दिनों में आपके सामने होंगे। अगर संभव हो तो इस उपाय को कम से कम तीन रविवार अवस्य करें। ऐसा करने से आजीवन कभी भी पैसों से जुड़ी समस्या नहीं सतायेंगी।

***********

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned