scriptविवाद में डीएसटी टीम का कांस्टेबल, घर में घुस मारपीट करने का लगा आरोप | Constable of DST team involved in dispute, accused of breaking into house and assault | Patrika News
धौलपुर

विवाद में डीएसटी टीम का कांस्टेबल, घर में घुस मारपीट करने का लगा आरोप

– एसपी ऑफिस में भी आरोपित कांस्टेबल पहुंचा और युवक को खींच कमरे में ले गया

– पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुई घटना
धौलपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुधवार सुबह मदीना कॉलोनी की कुछ महिलाएं व अन्य लोग एक प्रकरण में डीएसटी टीम के कांस्टेबल भरत मीणा की शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि कांस्टेबल कार्यालय आया और एक युवक को कमरे में ले गया।

धौलपुरMay 02, 2024 / 11:55 am

Naresh

विवाद में डीएसटी टीम का कांस्टेबल, घर में घुस मारपीट करने का लगा आरोप Constable of DST team involved in dispute, accused of breaking into house and assault
– एसपी ऑफिस में भी आरोपित कांस्टेबल पहुंचा और युवक को खींच कमरे में ले गया

– पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुई घटना

धौलपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुधवार सुबह मदीना कॉलोनी की कुछ महिलाएं व अन्य लोग एक प्रकरण में डीएसटी टीम के कांस्टेबल भरत मीणा की शिकायत करने पहुंचे। आरोप है कि कांस्टेबल कार्यालय आया और एक युवक को कमरे में ले गया। शोर होने पर उसे छोड़ दिया। हालांकि, अपराध बैठक के बाद शाम एसपी सुमित मेहरड़ा से उक्त लोग मिले और शिकायत को लेकर प्रार्थना पत्र सौंपा। आरोप है कि उक्त कांस्टेबल रात में पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचा और युवक आदिल के साथ कथित गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया। उधर, पुलिस अधिकारी हथियार के साथ खींची फोटो मामले मेें जांच करने के लिए घर जाना बताया। कहा कि आरोपित युवक घर पर नहीं मिला। उक्त घटना की परिजन व मोहल्ले के लोग शिकायत करने आए थे। जिस कांस्टेबल भरत पर आरोप लग रहे हैं, वह कुछ समय पहले एक प्रकरण में लाइन हाजिर हो चुका है और मामले में अनुसंधान चल रहा है।
जानकारी के अनुसार शहर की मदीना कॉलोनी निवासी आदिल का सोशल मीडिया पर हथियार लेकर घोड़े पर एक फोटो पोस्ट था। पुलिस ने मामले संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की। आरोप है कि डीएसटी टीम का कांस्टेबल भरत रात आदिल के घर पहुंचा और महिलाओं से पूछताछ की। परिजनों ने आदिल से मारपीट करने का आरोप लगाया। उक्त घटनाक्रम को लेकर बुधवार सुबह मोहल्ले के लोग और परिजन शिकायत करने एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी मेहरड़ा अपराध बैठक के चलते कार्यालय में नहीं थे। जिस पर ये लोग बैठ गए। आरोप है कि इस दौरान उक्त कांस्टेबल आया और आदिल को पकड़ कर कमरे में ले गया। महिलाओं ने इसका विरोध किया। जिस पर आदिल बाहर आ गया। उधर, उक्त मामले में शाम को एसपी को प्रार्थना पत्र सौंपा। वहीं, महिलाओं ने यहां खासी नाराजगी जताई। आरोप लगाया कि उनकी बात नहीं सुनी गई।
– विवाद जैसा कोई मामला नहीं है। आरोप लगा रहे हैं। टीम जांच करने के लिए पहुंची थी। ये लोग कार्यालय आए थे। कथित अवैध हथियार के साथ फोटो है, जिस मामले में जांच चल रही है। संबंधित कांस्टेबल से जुड़े पुराना मामला संज्ञान में है, वो अलग इश्यू है।
– सुमित मेहरड़ा, एसपी धौलपुर

Home / Dholpur / विवाद में डीएसटी टीम का कांस्टेबल, घर में घुस मारपीट करने का लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो