scriptपिता के फिटनेस रुटीन को फॉलो करता हूं- Karan Deol | Sunny Deol son Karan follow rigorous fitness routine. | Patrika News
डाइट फिटनेस

पिता के फिटनेस रुटीन को फॉलो करता हूं- Karan Deol

फिल्म इंडस्ट्री के ऑल टाइम हिट एक्टर सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही पल पल दिल के पास मूवी से इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाले हैं।

Sep 20, 2019 / 03:17 pm

Divya Sharma

Sunny Deol son Karan follow rigorous fitness routine.

पिता के फिटनेस रुटीन को फॉलो करता हूं- Karan Deol

बॉलीवुड में मूवी पल पल दिल के पास से एंट्री लेने वाले एक्टर करण देओल के लिए एक्टिंग के साथ फिटनेस भी चैलेंज है क्योंकि वे हिंदी फिल्मों में एक्शन हीरो की खास छवि बना चुके सनी देओल के बेटे हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है। उन्हें रॉकी के नाम से भी जाना जाता है। वे अपने पिता के वर्कआउट व खानपान से काफी प्रेरित हैं। इसलिए उनके रुटीन को भी फॉलो करते हैं।
मस्क्युलर बॉडी पर फोकस : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें वे पिता की तरह वर्कआउट करते हुए दिख रह हैं। मस्क्युलर बॉडी बनाने के लिए वे नियमित वेट ट्रेनिंग करते हैं। इसके लिए वे हथौड़े से बड़े टायर पर वार करने जैसी गतिविधि करते हैं। इसके साथ ही पिलेट्स भी करते हैं।
फुटबॉल खेलना पसंद : फिटनेस फ्रीक होने के साथ ही करण स्पोर्टी भी हैं। समय मिलने पर वे अपना पसंदीदा खेल फुटबॉल भी खेलते हैं।
वर्कआउट के बाद फल व दूध
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वे बेहद फूडी किस्म के हैं। पंजाब से ताल्लुक रखने के नाते उन्हें लस्सी और आलू के परांठे बहुत पसंद हैं। वर्कआउट करने के बाद वे मौसमी फल, जूस और दूध जरूर पीते हैं।
रेगुलर करते हैं जिमिंग
फिटनेस मेंटेन रखने के लिए करण रेगुलर जिमिंग करते हैं। सप्ताह में पांच दिन वे कॉर्डियो और वेट लिफ्टिंग वर्कआउट करते हैं। इसके अलावा सप्ताह में दो दिन हल्की एक्सरसाइज करते हैं।

Home / Health / Diet Fitness / पिता के फिटनेस रुटीन को फॉलो करता हूं- Karan Deol

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो