script29 कोरोना पॉजिटिव के बाद मुख्यालय में एक और मिला मरीज | Another patient found at headquarters after 29 Corona positive | Patrika News
डिंडोरी

29 कोरोना पॉजिटिव के बाद मुख्यालय में एक और मिला मरीज

खंगाला जा रहा संपर्क

डिंडोरीJun 13, 2020 / 10:21 pm

Rajkumar yadav

Another patient found at headquarters after 29 Corona positive

Another patient found at headquarters after 29 Corona positive

डिंडौरी. शनिवार के दिन नगर के वार्ड नम्बर 04 में एक 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जो कि दो दिन पहले दिल्ली से अपने घर को पहुंचा था। जिला अस्पताल में पदस्थ डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर विक्रम सिंह से बताया कि 12 जून को युवक का स्वास्थ्य बिगडऩे बाद उसे कोरेन्टीन सेंटर में भर्ती कर जांच के लिए सैंपल लिया गया था और जब 13 जून को जो रिपोर्ट प्राप्त हुई उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी नगर के वार्ड क्रमांक 10 में कोरोना का मरीज पाया गया था। और उसके बाद यह जिले का 30वां और नगर का दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है। जो नगर के कारोबारी परिवार का सदस्य है, और नई दिल्ली में रहता है एवं लॉकडाउन के दौरान ही वापस आया है।
कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने के बाद मरीज की हिस्ट्री खंगाली जा रही है। बताया गया है कि वह दिल्ली से आने के बाद कई लोगों के संपर्क में रहा है। स्वास्थ्य विभाग का मैदानी अमला उसके संपर्क की जानकारी जुटाने में लगा हुआ है।
कंटेनमेंट एरिया घोषित
नगर के वार्ड नम्बर चार में जैसे ही कोरोना मरीज की पुष्टि हुई उसके तत्काल बाद उक्त एरिया को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर अनिश्चित काल के लिए व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करा दिया गया। साथ ही उक्त एरिया से लोगो की आवाजाही के लिए बन्द कर दिया गया।

Home / Dindori / 29 कोरोना पॉजिटिव के बाद मुख्यालय में एक और मिला मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो