scriptसपा के गढ़ पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, मारी गईं बहनों के परिवार को दिए पांच-पांच लाख रुपए | deputy cm Keshav prasad maurya visit etawah news in hindi | Patrika News
इटावा

सपा के गढ़ पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, मारी गईं बहनों के परिवार को दिए पांच-पांच लाख रुपए

सपा के गढ़ पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य, मारी गईं बहनों के परिवार को दिए पांच-पांच लाख रुपए

इटावाApr 22, 2018 / 03:52 pm

Ruchi Sharma

akhilesh yadav

Keshav prasad maurya

इटावा. उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को समाजवादी के गढ़ इटावा का दौरा किया । इस दौरान मौर्य ने केलामऊ में दो बेटियों की हत्या होने से दुखी परिवार से मिले । वहीं परिजनों को पांच-पांच लाख की दो चेकें देकर सांत्वना दी । यह मदद मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से हुई । इसके बाद डिप्टी सीएम ने लॉयन सफारी जाना और ग्राम स्वराज अभियान के कार्यों की समीक्षा करना भी कार्यक्रम में प्रस्तावित किया ।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव के इस बयान ने मचा दिया सपा में हड़कंप, पिता मुलायम व शिवपाल को भी सुननी पड़ी ये बात

समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले क्षेत्र इटावा में मिशन 2019 के लिए अभी से अपनी जमीन तैयार करने में जुटे केशव प्रसाद मौर्य ने कुनेरा गांव में दलित बांकेलाल दिवाकर के घर पर जमीन में बैठ कर खाना खाया और यह संदेश देने की कोशिश की कि भाजपा दलितों के साथ है । इसके बाद अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा
समाजवादियों का गढ़ तोड़ने के लिए राजनीतिक दांव भी खेलने को तैयार है ।
यह भी पढ़ें

चाचा ने डेढ़ साल की मासूम के साथ कर डाला कुकर्म,पिता ने दरवाजा खोला तो.. लहूलुहान हालत में गोद में बैठाए था

वहीं डिप्टी सीएम व लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य लोक निर्माण विभाग से बनवाई गईं 15 सड़कों के साथ 19 आंगनबाड़ी केन्द्रों का लोकार्पण करेंगे। जिले में वर्ष 2017-18 में जो सड़कें तैयार हुई हैं उन पर 3981.73 लाख रुपए खर्च किया गया है ।
यह बी पढ़ें- भाजपा के इस बड़े सांसद ने पीएम मोदी के बारे में कह दी ये बड़ी बात, राजनीति में हड़कंप

इस बात की भी चर्चा है कि सपा के पूर्व सांसद रघुराज शाक्य ने डिप्टी सीएम से डाक बगले में मिले। सांसद ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि मुलाकात राजनैतिक नही व्यक्तिगत थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो