scriptप्यार अंधा होता है!… 62 की उम्र में यह शख्स 19 साल की लड़की से करेगा शादी | blind love Former mayor 62 will marry with 19 year old girl | Patrika News
यूरोप

प्यार अंधा होता है!… 62 की उम्र में यह शख्स 19 साल की लड़की से करेगा शादी

इंग्लैंड में एक 62 वर्षीय व्यक्ति 19 साल की लड़की से शादी करेगा। जबकि उसके बेटे की उम्र 34 साल है।

Oct 30, 2017 / 11:48 am

Dharmendra

mayor 62 will marry with 19 year old girl9
यॉर्कशायर. किसी ने सच ही कहा प्यार अंधा होता है। वह कुछ नहीं देखता। इंग्लैंड में एक 19 साल की लड़की एक 62 साल व्यक्ति से शादी करने जा रही है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। 62 साल का जॉन कॉपोसी यॉर्कशायर का मेयर रह चुका है। जिस डेज़ी टोमलिन्सन नाम की लड़की से जॉन शादी कर रहा है वह उसके खेत में काम करती थी। इस लड़की के लिए उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और अब उससे शादी करने जा रहा है। डेज़ी टोमलिन्सन का कहना है कि मैं उम्र की बात नहीं कर रही हूं मैं तो बस जॉन से प्यार करती हूं।
बेटे की उम्र 34, होने वाली पत्नी की 19
जॉन कॉपोसी का एक लड़का भी है जिसकी उम्र 34 साल है यानी उसके बेटे की उम्र की आधी उम्र की लड़की से जॉन शादी कर रहा है। जॉन का 34 साल का बेटा जैकी एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है। उसका कहना है कि मेरे पिता पागल हो गए हैं। वे एक 19 साल की लड़की से शादी कर रहे हैं। वहीं जैकी के पिता जॉन कॅापोसी का कहना है कि हम दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इसका उम्र से कोई लेना देना नहीं है। डेजी के पिता को भी इस शादी से कोई ऐतराज नहीं है। वे कहते हैं कि हमें पता है कि हमारा दामात बेटी से उम्र में तीन गुना बड़े हैं, लेकिन हम क्या कर सकते हैं जब वो दोनेां शादी करना चाहते हैं।
घंटों फोन पर करने लगे थे बात
जॉन के बेटे जैकी का कहना है कि मैंने डेजी को काफी समझाया कि वह उसके पिता से शादी न करें, क्योंकि वह उसके दादा की उम्र के हैं। यह टीनएज का प्यार है। शादी के बाद जल्द ही उसकी जिंदगी संकट में हो जाएगी, क्योंकि दोनों की मिच्योरिटी में बेहद अंतर है। जैके ने बताया कि यह सब पिछले साल शुरू हुआ था मेरे पिता अचानक किसी से घंटों तक फोन पर बात करते थे। मुझे लगा कोई पुराना दोस्त मिल गया बाद में पता चला कि यह तो उनकी टीनएज गर्लफ्रेंड थी।
mayor 62 will marry with 19 year old girl1
mayor 62 will marry with 19 year old girl2
mayor 62 will marry with 19 year old girl3
mayor 62 will marry with 19 year old girl4
mayor 62 will marry with 19 year old girl5
mayor 62 will marry with 19 year old girl6
mayor 62 will marry with 19 year old girl7

Home / world / Europe News / प्यार अंधा होता है!… 62 की उम्र में यह शख्स 19 साल की लड़की से करेगा शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो