scriptBrother-in-law missed his wedding due to broken shoe now sent notice | जूता टूटने से छूटी साले की शादी, टेंशन से हो गए बीमार, अब भेजा नोटिस | Patrika News

जूता टूटने से छूटी साले की शादी, टेंशन से हो गए बीमार, अब भेजा नोटिस

locationफतेहपुरPublished: Jan 31, 2024 01:24:42 pm

Submitted by:

Aman Pandey

UP News: उत्तर प्रदेश में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जूता टूटने से एक सख्‍श की साले की शादी छूट गई। टेंशन में आकर वह बीमार हो गया। अब ठीक होने के बाद सख्‍श ने नोटिस भेजा है।

Brother-in-law missed his wedding due to broken shoe now sent notice
UP News: फतेहपुर में दुकान से खरीदा गया नया जूता खराब होने के एक अधिवक्ता अपने साले की शादी में शामिल नहीं हो पाया। टेंशन में आकर बीमार पड़ गया। अस्पताल में इलाज कराया। सेहत में सुधार होकर घर लौटने पर फुटवियर संचालक को नोटिस भेजा है। अधिवक्ता ने दुकानदार से जूते की रकम के साथ ही बीमारी में खर्च हुई रकम नहीं देने पर केस करने की चेतावनी दी है।
मामला शहर के कमला नगर कलक्टरगंज का है। यहां के ज्ञानेन्द्र भान त्रिपाठी पेशे से अधिवक्ता है। एचटी मीडिया के रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि सिविल लाइन स्थित एक ब्रांडेड जूते की दुकान से 12 सौ का जूता खरीदा था। दुकानदार ने छह महीने की गारंटी दी थी, लेकिन एक महीने बाद ही जूते की सिलाई खुलने लगी। जूते का शोल टूटने लगा, इससे वह तनाव में आकर बीमार हो गए। उनका इलाज ‌हृदस रोग संस्थान में चल रहा है।
खर्च नहीं देने पर कराएंगे केस

ज्ञानेन्द्र भान के मुताबिक उनका मानसिक तनाव इस लिए बढ़ा कि जूता खराब होने से वह अपने साले की शादी की शामिल नहीं हो सके। नकली जूता देने से उन्हें मानसिक और आर्थिक क्षति हुई है। अधिवक्ता अभिषेक शर्मा से जरिए दुकानदार को नोटिस भेजा है। इसमें जूते की रकम, बीमारी में खर्च हुए राशि और अन्य खर्च के भुगतान की मांग की है। तय तिथि तक रकम नहीं दिए जाने पर दुकानदार के खिलाफ कोर्ट केस कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो