script

PNB Bank में है Account तो जरूर पढ़ें ये खबर, हो सकता है लाखो का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2022 05:18:06 pm

Submitted by:

Mohit Kumar

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) यानी पीएनबी हमारे देश का एक बहुत पुराना बैंक है। जो समय-समय पर अपने ग्राहकों को तमाम ऑफर्स देता रहता है। अगर आपका भी अकाउंट पीएनबी में है तो यह ख़बर आपके काम की है।

pnb_1.jpg

PNB Bank में है Account तो जरूर पढ़ें ये खबर, हो सकता है लाखो का फायदा

PNB Bank Rupay Select Features and Benefits : पंजाब नेशनल बैंक (PNB) यानी पीएनबी बैंक हमारे देश का सार्वजनिक क्षेत्र का एक अग्रणी बैंक है। जो समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर्स लेकर आता रहता है। इसी क्रम में पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने तमाम ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आया है। बता दें कि इन ऑफर्स का लाभ उठा कर आप भी 8 से 10 लाख रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं।
यह ऑफर्स क्या है और इनका आप फायदा कैसे उठा सकते हैं आइए आपको बताते हैं।


गौरतलब है कि पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि “पंजाब नेशनल बैंक के रूपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा।”
https://twitter.com/hashtag/pnbrupayselect?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बैंक द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का लाभ केवल बैंक के ग्राहक ही उठा पाएंगे। इस ऑफर के लाभ के लिए ग्राहक के पास बैंक द्वारा जारी रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Rupay Select Credit Card) होना चाहिए। इस क्रेडिट कार्ड के साथ आप खरीदारी के अलावा गोल्फ एंड स्पा सेशन, एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, हेल्थ चेकअप पैकेज, कैशबैक ऑफर, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम एक्सेस, जिम सब्सक्रिप्शन सहित अनेक सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।
क्या है रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड

गौरतलब है कि रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड (Rupay Select Credit Card) भारत सरकार (GOI) द्वारा जारी किया गया क्रेडिट कार्ड है जो किसी भी अन्य क्रेडिट कार्ड की ही तरह काम करता है परन्तु इसमें दूसरे कार्ड्स की तुलना में अधिक फायदे मिलते हैं। देश में रुपे को प्रमोट करने के लिए सरकार द्वारा भी इस क्रेडिट कार्ड पर खासा ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। आप इस कार्ड को अपनी नजदीकी पंजाब नेशनल बैंक शाखा में जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो