scriptखुद फंस गई नेमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल, जांच करेगी पुलिस | Brazil police investigate Model accused Neymar of raping himself | Patrika News

खुद फंस गई नेमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल, जांच करेगी पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2019 04:51:01 pm

Submitted by:

manoj sharma

नेमार ( Neymar ) पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ ब्राजील पुलिस जांच करेगी। मॉडल ने पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था
 

Neymar
नई दिल्ली। ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ( Neymar ) के खिलाफ चल रहे रेप के मामले में नया मोड आ गया है। नेमार के खिलाफ कोई सूबत नहीं मिलने पर पुलिस ने उनके खिलाफ जांच बंद कर दी है। साथ ही पुलिस ने मामले में कोर्ट में अपनी रिपोर्ट भी सौंप दी है।
पीड़ित महिला ने ब्राजील पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए

नेमार के खिलाफ रेप के केस में जांच बंद होन के बाद पीड़ित महिला ने ब्राजील पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर पीड़ित मॉडल ने अपनी मुश्किलें खुद बढ़ा ली।
मैनचेस्टर सिटी ने योकोहोमा एफएम को 3-1 से दी शिकस्त

मॉडल के खिलाफ जांच करेगी साओ पाउली पुलिस

साओ पाउलो राज्य की पुलिस ने 12 जुलाई को 26 साल की मॉडल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। ब्राजील पुलिस ने नेमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ जांच करने का फैसला किया है।
कार्लेस पेरेज के दो गोलों की बदौलत बार्सिलोना ने विसेल कोबे को हराया

झूठ बोलने वाले व्यक्ति को सजा मिलेगी – पुलिस

ब्राजील पुलिस के निदेशक अल्बानो डे पाउल सांतोस ने मॉडल पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि झूठ बोलने वाले व्यक्ति को सजा मिलेगी। और मॉडल के खिलाफ भी जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो