scriptकोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील ने बदला कप्तान, नेमार की जगह दानी आल्वेस को मिली कप्तानी | Dani alves replaces neymar as brazil captain for copa america Tournament | Patrika News
फुटबॉल

कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील ने बदला कप्तान, नेमार की जगह दानी आल्वेस को मिली कप्तानी

ब्राजीलियाई फुटबाल परिसंघ की तरफ से दी गई जानकारी
पिछले कुछ महीनों से विवादों में घिरे हैं नेमार
पिछले साल सितंबर में की थी आखिरी बार कप्तानी

May 28, 2019 / 03:33 pm

Kapil Tiwari

Neymar and Dani alves

Neymar and Dani alves

रियो डी जनेरियो। आगामी कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील ने अपने कप्तान को बदल दिया है। इस टूर्नामेंट में नेमार कप्तान नहीं होंगे। उनकी जगह दिग्गज डिफेंडर दानी आल्वेस कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इस बात की जानकारी ब्राजीलियाई फुटबाल परिसंघ की तरफ से दी गई है।

अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्राजील के मुख्य कोच टिटे ने शनिवार को नेमार को अपने निर्णय के बारे में बताया जबकि आल्वेस को रविवार को यह जानकारी मिली।

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में 27 वर्षीय नेमार विवादों से घिरे रहे हैं। उन्होंने पिछले साल सितंबर में आखिरी टीम की कप्तानी की थी। फ्रेंच कप फाइनल के बाद एक प्रशंसक को मारने के कारण फ्रेंच फुटबाल माहसंघ ने नेमार पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया था।

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के यूरोपीय चैम्पियंस लीग से बाहर होने के बाद रैफरी का अपमान करने के लिए भी उन्हें अप्रैल में तीन मैचों के लिए प्रतिबंधित किया गया था। कोपा अमेरिका में ब्राजील का सामना वेनेजुएला, पेरू और बोलिविया से होगा।

Home / Sports / Football News / कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए ब्राजील ने बदला कप्तान, नेमार की जगह दानी आल्वेस को मिली कप्तानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो