कोविड-19 नियम के उल्लंघन को लेकर रोनाल्डो जांच के घेरे में, चुकाना पड़ सकता है भारी जुर्माना

दुनिया के शीर्ष फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को विश्राम के दो दिन पहाड़ों में बिताना महंगा पड़ सकता है। उन्होंने इस बीच कोरोना वायरस से जुड़े नियमों....

By: भूप सिंह

Published: 29 Jan 2021, 02:28 PM IST

नई दिल्ली। जुवेंतस के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Juventus star striker Cristiano Ronaldo) इन दिनों कोविड नियमों के उल्लंघन को लेकर जांच के घेरे में हैं। एक माउंटेन रिसोर्ट पर बर्थडे स्की ट्रिप पर जाने के बाद उनके खिलाफ जांच की आशंका है।

देखें वीडियो

इंग्लैंड दौरे से पहले इंडिया-ए के खिलाफ 2 अभ्यास मैच खेलेगी टीम इंडिया

प्रेमिका के साथ रोनाल्डो ने की स्नोमोबाइल स्वारी
एक रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो की प्रेमिका जॉजीर्ना रोड्रिगेज (Ronaldo's girlfriend Georgina Rodriguez) ने इस सप्ताह के शुरू में इटली के एक माउंटेन रिसॉर्ट (mountain resort) में स्नोमोबाइल (snowmobile) पर सवारी करते सोशल मीडिया पर फुटेज पोस्ट किए थे। घटना के बाद, वेले डीओस्टा पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। फोटो में रोनाल्डो भी हैं।

मोहब्बत की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए Vijay Shankar, इस हसीना संग रचाई शादी

दोषी रोनाल्डो को चुकाना पड़ सकता है भारी जुर्माना
वर्तमान इतालवी कानूनों के अनुसार, कोविड-ऑरेंज जोन-के में यात्रा करना तब तक मना है जब तक कि इसके लिए वैध निकासी प्राप्त न हो। हालांकि, इस जोड़ी पर रॉड्रिगेज के 27वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए उन प्रोटोकॉल को तोड़ने का आरोप लगाया गया है। दोषी पाए जाने पर रोनाल्डो और उनकी प्रेमिका को भारी जुर्माना देना पड़ सकता है।

IND vs ENG: 27 साल पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन की धांसू पारी के दम पर भारत ने चटाई अंग्रेजों धूल

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned