scriptमहज 1,199 रुपये लॉन्च हुई ये फीचर लोडेड स्मार्टवॉच, हेल्थ का रखेगी ध्यान और 7 दिनों का मिलेगा बैटरी बैकअप | Gizmore Cloud smartwatch launched with 7 days battery backup price at 1199 | Patrika News
गैजेट

महज 1,199 रुपये लॉन्च हुई ये फीचर लोडेड स्मार्टवॉच, हेल्थ का रखेगी ध्यान और 7 दिनों का मिलेगा बैटरी बैकअप

Smart Watch: बजट सेगमेंट में घरेलू कंपनी Gizmore ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore Cloud को लॉन्च किया है। Gizmore Cloud एक किफायती स्मार्टवॉच है जिसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है। अगर आप एक सस्ती स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो ये मॉडल आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Feb 20, 2023 / 09:43 pm

Bani Kalra

gizmore.jpg

Gizmore cloud watch

Gizmore Cloud smart watch: अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो Gizmore ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore Cloud को लॉन्च किया है। जिन लोगों का बजट कम है ऐसे लोगों को टारगेट करने के लिए इसे पेश किया गया है। Gizmore Cloud को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा इसमें अमेजन एलेक्सा और एपल सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं इसके इसमें अमेजन एलेक्सा और एपल सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है। Gizmore Cloud में लगी बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि फुल चार्ज पर यह 7 दिनों का बैकअप मिलेगा। इसमें एक खास ब्राइट डिस्प्ले दिया है जिसे धूप में भी आसानी से रीड किया जा सकता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर सभी फीचर्स के बारे में….


डिस्प्ले और फीचर्स:

Gizmore Cloud स्मार्टवॉच के साथ मेटल का केस मिलेगा। इसमें 1.85 इंच की HD IPS कर्व डिस्प्ले दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स है। ऐसे में धूप में भी इसे आसानी से देखा जा सकता है। इसके अलावा इसमें कॉलिंग फीचर भी दिया गया है यानी आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉलिंग कर सकते हैं। यह फीचर महंगी स्मार्टवॉच में देखने को मिलता है।


अनलिमिटेड क्लाउड वॉच फेसेज:

नई Gizmore Cloud को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड क्लाउड वॉच फेसेज मिलेंगी। इसके अलावा इस वॉच में हेल्थ फीचर्स के तौर पर हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, पीरियड ट्रैक और SpO2 सेंसर है। HryFine एप के जरिए हेल्थ फीचर्स को ट्रैक किया जा सकता है।


कीमत और उपलब्धता:

नई Gizmore Cloud की कीमत बिक्री 1,699 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत इसे 1,199 रुपये में खरीदा जा सकता है। आज से यानी 20 फरवरी से फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है। आप इसे ब्लैक स्ट्रैप, ब्लू स्ट्रैप के साथ मेटल बॉडी के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें

हार्ट अटैक आने पर तुरंत एंबुलेंस को बुलाएगी Google Pixel Watch

Hindi News/ Gadgets / महज 1,199 रुपये लॉन्च हुई ये फीचर लोडेड स्मार्टवॉच, हेल्थ का रखेगी ध्यान और 7 दिनों का मिलेगा बैटरी बैकअप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो