scriptगाजियाबाद के व्यापारी काे शादी के कार्ड में मिली धमकी छोड़ दो शहर वर्ना.. | Businessman received threat in wedding card Police start investigation | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के व्यापारी काे शादी के कार्ड में मिली धमकी छोड़ दो शहर वर्ना..

धमकी देने वालों ने चिट्ठी में लिखा 20 दिन में दिल्ली छोड़ दो नहीं तो बाप बेटे कर देंगे हत्या व्यापारी की गुहार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

गाज़ियाबादMay 06, 2021 / 06:50 pm

shivmani tyagi

up news

काल्पनिक तस्वीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( latest ghazibad news ) विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार निवासी मोटर पंप कारोबारी हरकेश लूथरा को शादी के कार्ड में चिट्ठी भेज कर हत्या की धमकी देने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने धमकी दी कि या तो वह 20 दिन में दिल्ली से कारोबार समेट लें नहीं तो उन्हें व उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। चिट्ठी भेजने वाले बदमाश ने खुद का नाम सीलमपुर दिल्ली निवासी जावेद अंसारी बताया है।
यह भी पढ़ें

गोरखपुर में तीन सीटों पर हुई धांधली, बवाल और आगजनी के बाद जांच हुई तो बदला गया चुनाव परिणाम

( Businessman received threat ) प्रताप विहार ई-ब्लॉक के रहने वाले हरकेश लूथरा दिल्ली की अजमेरी गेट मार्केट में मोटर पंप का कारोबार करते हैं उनके मुताबिक 30 अप्रैल को बाजार से लौटते वक्त उनका बेटा जैसे ही घर के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति ने उसे शादी का कार्ड पकड़ा दिया। शादी किसकी है बेटे ने यह पता करने की कोशिश भी की लेकिन कार्ड देने वाला बच्चे को कार्ड खोलकर पढ़ने की बात कहकर चला गया। बेटे ने एक घर में कार्ड दिया लेकिन कोई भी व्यक्ति भ नहीं समझ सका कि कार्ड किसकी शादी का है । कार्ड खोलकर देखा और उसमें रखे धमकी भरे पत्र को पढ़ा तो कारोबारी के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। कारोबारी हरकेश लूथरा और उनके बेटे की हत्या की धमकी दी हुई थी। कारोबारी को जो शादी का कार्ड दिया गया है उस पर चांदनी और हैदर खान की 19 मई की शादी का जिक्र है । साथी आफताब खा निवासी मोहल्ला केसरवानी कस्बा सुकून जिला औरैया का पता लिखा है। पैन से कार्ड में लिखा मोबाइल नंबर मिटा दिया गया है।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी… डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी कोरोनावायरस निगेटिव

शादी के कार्ड में जो धमकी भरा पत्र मिला उसमें लिखा गया है कि हमारे रोजे चल रहे हैं इस दौरान हम किसी को मारना नहीं चाहते। हरकेश लूथरा के मुताबिक चिट्ठी से धमकी देने वाले व्यक्ति ने पुत्र को दिल्ली के गैंग का को छाती से बताते हुए अपना नाम सीलमपुर निवासी जावेद अंसारी बताया है। अगर कहना नहीं माना तो तुझे मार देंगे हम प्यार से कह रहे हैं। हमारी बात मान ले यह तुझ पर हमारा एहसान है क्योंकि हमारे रोजे चल रहे हैं। इस दौरान हम किसी को मारना नहीं चाहते। बदमाश ने कहा कि उसके लोग ही उसे मरवाना चाहते हैं । इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए विजय नगर थाना अध्यक्ष महावीर सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है । उन्हें एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसमें इन सब बातों का जिक्र किया गया है। फिलहाल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद के व्यापारी काे शादी के कार्ड में मिली धमकी छोड़ दो शहर वर्ना..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो