scriptBreaking- गाजियाबाद: हिंडन नदी में ‘सुसाइड’ करने वाली ट्रेनिंग मैनेजर बेंगलुरू में मिली, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग | Ghaziabad Insurance Company Training Manager komal Suicide latest news | Patrika News
गाज़ियाबाद

Breaking- गाजियाबाद: हिंडन नदी में ‘सुसाइड’ करने वाली ट्रेनिंग मैनेजर बेंगलुरू में मिली, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

इंश्योरेस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर के ‘सुसाइड’ का हुआ चौंकाने वाला खुलासा
गाजियाबाद पुलिस और गोताखोरों ने हिंडन नदी में दो दिन तलाशा था कोमल तालान को
हिंडन बैराज पर खड़ी कार में से मिला था एक सुसाइड नोट भी

गाज़ियाबादJul 09, 2019 / 04:36 pm

sharad asthana

komal talan

Breaking- गाजियाबाद: हिंडन नदी में ‘सुसाइड’ करने वाली ट्रेनिंग मैनेजर बेंगलुरू में मिली, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

गाजियाबाद। इंश्योरेस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर के ‘सुसाइड’ का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिस ट्रेनिंग मैनेजर कोमल तालान को गाजियाबाद पुलिस और गोताखोरों ने हिंडन नदी में तलाशा था, व‍ह बेंगलुरू में मिली है। हालांकि, पुलिस को पहले ही कोमल तालान के इस खेल पर शक हो गया था।
5 जुलाई को दिल्‍ली से हुई थी लापता

दरअसल, 5 जुलाई को दिल्‍ली से लापता हुई भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता की बेटी की कार इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में स्थित हिंडन बैराज पर 6 जुलाई को मिली थी। माना जा रहा था कि कार सवार महिला कोमल तालान ने हिंडन में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली है। कार में से एक सुसाइड नोट भी मिला था। इसके बाद गोताखोरों नें उसे दो दिन तक नदी में तलाशा लेकिन कुछ पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

इंश्योरेंस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर ने हिंडन नदी में लगाई छलांग, खोज में जुटे गोताखोर


यह है वजह

एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि इंश्योरेस कंपनी की महिला ट्रेनिंग मैनेजर कोमल तालान को बेंगलुरू से पकड़ा गया है। उन्‍होंने बताया कि वह अपने पति और ससुरालियों से बहुत परेशान थी। उसने अपने पति को जेल भिजवाने के लिए यह नाटक रचा था। इसके लिए उसने सुसाइड नोट भी लिखा था। हिंडन नदी में कूदने की सूचना मिलने के बाद लोकल गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम लगाई गई थी। दो दिन तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला था। इसके बाद पुलिस ने कोमल की तलाश के लिए तीन टीमें बनाईं।
komal talan
ऐसे पकड़ा पुलिस ने

एसपी सिटी के अनुसार, कोमल अपनी खास दोस्‍त के संपर्क में थी। इसका पता चलने पर उसकी दोस्‍त का नंबर ट्रेस किया गया तो जिस नंबर पर सबसे ज्‍यादा बात की गई थी, उसको जांचा गया। नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि कोमल की लोकेशन बदल रही थी। वह गाजियाबाद से पहले जयपुर गई। इसके बाद उसकी लोकेशन मुंबई और फिर बेंगलुरू में मिली। पुलिस टीम भी उसके पीछे लगी रही। बेंगलुरू में पुलिस को उसे पकड़ने में मदद मिली। उनका कहना है क‍ि कोमल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह अपने ससुरालियों की प्रताड़ना से बहुत परेशान है। पुलिस उसे गाजियाबाद लेकर आ रही है।
यह भी पढ़ें

जेठानी ने केरोसिन से जलाकर मार दिया था देवरानी को, अदालत ने सुनाई ये सजा

कौन हे कोमल तालान

बता दें क‍ि कोमल के पिता भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय महासचिव अनिल तालान हैं। उनका परिवार ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। कोमल की शादी पिछले साल दिल्ली के पांडव नगर में रहने वाले अभिषेक के साथ हुई थी। कोमल बाराखंबा रोड पर एक इंश्योरेस कंपनी में काम करती है जबकि अभिषेक का अपना बिजनेस है। आरोप है क‍ि शादी में करीब डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इसके बावजूद कोमल को ससुराल में परेशान किया गया। अभिषेक के पिता दिल्ली पुलिस में हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो