scriptGhaziabad Murder: दो बार रचाई शादी, जीजा के साथ लिव इन का रिश्ता, खतरनाक हुआ नतीजा | Ghaziabad Murder Case Rakhi Married twice jija saali live in relationship | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad Murder: दो बार रचाई शादी, जीजा के साथ लिव इन का रिश्ता, खतरनाक हुआ नतीजा

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने दो पतियों को छोड़ जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

गाज़ियाबादMay 26, 2024 / 10:42 am

Sanjana Singh

Ghaziabad Murder

Ghaziabad Murder

Ghaziabad Murder: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। मृतक महिला की 2 शादियां हुई थीं। अपने दो पतियों को छोड़कर महिला अपने जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। हत्या के मामले में महिला के परिजनों ने जीजा के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवा दी है।

जीजा संग लिव इन रिलेशनशिप

ये मामला गाजियाबाद के मोदीनगर का है। मोदीनगर नगर की जगतपुरी कॉलोनी में रिश्ते के जीजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही 27 वर्षीय राखी की 25 मई को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला के शरीर पर चोट और जले के निशान मिले हैं। परिजनों ने रिश्ते की बहन, जीजा और उसके पिता सहित पांच के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए घटना की तहरीर दी है। पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मान रही है। 

मॉल में जॉब करती थी राखी

निवाड़ी थाना क्षेत्र के कस्बा पतला निवासी अमित ने बताया कि उनकी 27 वर्षीय बहन राखी तलाकशुदा थी। राखी गाजियाबाद स्थित एक मॉल में जॉब करती थी। अमित ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले एक ताऊ के दामाद ने उनकी बहन राखी को गुमराह किया हुआ था। राखी करीब एक महीने से उसके पास रह रही थी। अमित के अनुसार शनिवार सुबह उसे सूचना मिली की उसकी बहन राखी की मौत हो गई है।
यह भी पढ़ें

Vande Bharat ट्रेन का प्रीमियम AC हुआ ठप, खाना हुआ खराब, यात्रियों ने किया हंगामा

राखी ने बताया था जान को खतरा 

अमित ने बताया, “आरोपी की शादी उनके पड़ोस में हुई है। इस नाते वह जीजा लगता है। पहले उसने 2021 में राखी की शादी मुरादनगर के एक गांव में की थी, मगर आरोपी जीजा ने शादी तुड़वा दी। 2022 में राखी की शादी गाजियाबाद निवासी युवक से की, आरोपी ने वहां भी तलाक करा दिया। राखी अपने मायके रहने लगी। करीब एक महीने पहले राखी अपना घर छोड़कर आरोपी जीजा के साथ रहने लगी।”

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगी मौत की वजह

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया, “महिला के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण पता लगेगा। विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।”

Hindi News/ Ghaziabad / Ghaziabad Murder: दो बार रचाई शादी, जीजा के साथ लिव इन का रिश्ता, खतरनाक हुआ नतीजा

ट्रेंडिंग वीडियो