scriptVande Bharat ट्रेन का प्रीमियम AC हुआ ठप, खाना हुआ खराब, यात्रियों ने किया हंगामा | Vande Bharat train AC broke down food got spoiled passengers created ruckus | Patrika News
लखनऊ

Vande Bharat ट्रेन का प्रीमियम AC हुआ ठप, खाना हुआ खराब, यात्रियों ने किया हंगामा

Vande Bharat: वंदे भारत का एसी फेल होने की वजह से यात्रियों की हालत बिगड़ गई। साथ ही परोसने वाला खाना भी खराब हो गया।

लखनऊMay 26, 2024 / 09:27 am

Sanjana Singh

Vande Bharat

Vande Bharat

Vande Bharat: अयोध्या से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में AC कूलिंग ठप होने से नाराज यात्रियों ने चार बाग स्टेशन पर हंगामा किया। नाराज यात्रियों ने ट्रेन के कोच का दरवाजा खोल दिया और प्लेटफॉर्म पर उतरकर AC सही कराने की मांग पर अड़ गए।

रेलवे ने बड़ी मुश्किल से यात्रियों को कराया शांत

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने यात्रियों को बड़ी मुश्किल से समस्या समाधान का आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद ट्रेन रवाना की गई। इससे ट्रेन कानपुर 25 मिनट देरी से पहुंची। ट्रेन संख्या 22425 वंदे भारत एक्सप्रेस अयोध्या से दिल्ली जा रही थी। 
यह भी पढ़ें

रोप-वे से बांकेबिहारी समेत मुख्य मंदिरों के होंगे दर्शन, इस दिन से शुरू होगी सुविधा

अयोध्या से रवाना होने के बाद एसी में शुरू हुई दिक्कत

ट्रेन की AC चेयर कार कोच सी-3 में AC कूलिंग ठप थी। ट्रेन 25 मई को अयोध्या से दोपहर 3:20 बजे रवाना होकर शाम सवा पांच बजे चारबाग स्टेशन पहुंची थी। यात्री सुधांशु मिश्रा ने बताया कि अयोध्या से रवाना होने के बाद कोच के AC में दिक्कत शुरू हो गई थी। इसकी शिकायत क्रू से की गई, लेकिन ट्रेन रवाना कर दी गई। 
चारबाग पहुंचने पर यात्रियों का धैर्य जवाब दे गया और ट्रेन से उतरकर AC सही कराने की मांग पर अड़ गए। स्टेशन प्रशासन ने बताया कि सीनियर डीएमई मौके पर पहुंचे थे, यात्रियों से बात कर समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया। उसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

Hindi News/ Lucknow / Vande Bharat ट्रेन का प्रीमियम AC हुआ ठप, खाना हुआ खराब, यात्रियों ने किया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो