scriptशर्मनाक: भूख से तड़पते किशोर ने उखाड़ दिया दुकान का शटर और खाने लगा समोसे, पुलिसवालों ने पकड़कर किया यह हाल | Ghaziabad Teen Eat Samosa Becuse of hungary | Patrika News
गाज़ियाबाद

शर्मनाक: भूख से तड़पते किशोर ने उखाड़ दिया दुकान का शटर और खाने लगा समोसे, पुलिसवालों ने पकड़कर किया यह हाल

गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में किशोर ने मिठाई की दुकान का शटर उखाड़ा

गाज़ियाबादDec 14, 2018 / 11:03 am

sharad asthana

Ghaziabad

शर्मनाक: भूख से तड़पते किशोर ने उखाड़ दिया दुकान का शटर और खाने लगा समोसे, पुलिसवालों ने पकड़कर किया यह हाल

गाजियाबाद। जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में एक किशोर को जब भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने एक मिठाई की दुकान का शटर ही उखाड़ डाला। इसके बाद वह दुकान में रखे समोसे खाने लगा। इसी दौरान वहां पुलिसकर्मी गश्‍त पर आ गए। उन्‍होंने किशोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बेहद भूखा था। जब उससे भूख बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने मिठाई की दुकान में रखे खाद्य पदार्थों को ही खाना उचित समझा। किशोर ने बताया कि वह कोई चोरी करने नहीं आया था, बल्कि भूख मिटाने के लिए उसने शटर तोड़ा है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर बवाल के बाद गोतस्करों के खिलाफ इस जिले में शुरू हुआ बड़ा अभियान, गोकशी पर पूरा परिवार जाएगा जेल

खुला हुआ था मिठाई की दुकान का शटर

यह पूरा मामला थाना कवि नगर इलाके की गोविंदपुरम कॉलोनी के एच ब्लॉक का है। वहां बुधवार देर रात को पुलिसकर्मी गश्‍त कर रहे थे। अचानक ही उनकी नजर एक मिठाई की दुकान पर पड़ी। वह खुली हुई थी। उसका शटर थोड़ा खुला हुआ था। शटर नीचे ना गिरे, इसलिए उसके नीचे कुछ ईंट भी लगी हुई थी। दुकान के अंदर बैठा एक किशोर समोसे खा रहा था। पुलिसकर्मियों को उस पर शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ की। इसके बाद किशोर ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने चोरी की नीयत से दुकान का शटर नहीं तोड़ा था, बल्कि वह बेहद भूखा था। जब उसे भूख बर्दाश्त नहीं हुई तब उसने शटर का ताला तोड़ा दिया।
यह भी पढ़ें

व्हाट्सएप ग्रुप पर टीचर ने कर दी ऐसी आपत्तिजनक पोस्ट कि हो गए सस्पेंड

पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ा

पुलिसकर्मी किशोर को थाना कविनगर लेकर आए। गुरुवार को किशोर से गहन पूछताछ कर उसके परिजनों के बारे में जानकारी ली गई। गुरुवार देर रात तक वह थाने में ही मौजूद रहा और पुलिसकर्मियों द्वारा उसे उसकी पसंद का खाना भी खिलाया गया। गुरुवार देर रात उसके परिजन थाना कवि नगर पहुंचे तो पुलिस ने उसके परिजनों को सारी कहानी बताई। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इस तरह का मामला प्रकाश में आया था। किशोर ने साफ तौर पर बता दिया था कि वह चोरी नहीं करने आया था बल्कि उसे भूख लगी थी। इस वजह से उसने इस दुकान का शटर उखाड़कर समोसे खाए हैं। उस 13 वर्षीय किशोर या उसके परिवार का कोई अपराधिक इतिहास भी नहीं है। उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया है। उसकी फैमिली भी बेहद गरीब है। वह अपने घर से एक-दो दिन पहले काम की तलाश में घर से निकला था।

Home / Ghaziabad / शर्मनाक: भूख से तड़पते किशोर ने उखाड़ दिया दुकान का शटर और खाने लगा समोसे, पुलिसवालों ने पकड़कर किया यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो