scriptज्वेलरी शोरूम में भीषण आग लगने से मची भगदड़, लाखों का माल जलकर राख | Massive fire in jewelery showroom loss of lakhs | Patrika News
गाज़ियाबाद

ज्वेलरी शोरूम में भीषण आग लगने से मची भगदड़, लाखों का माल जलकर राख

गाजियाबाद घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में अंबेडकर रोड स्थित पुष्पांजलि ज्वेलर्स के शोरूम में लगी भीषण आग।

गाज़ियाबादAug 21, 2021 / 01:14 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. घंटाघर कोतवाली इलाके में अंबेडकर रोड पर शनिवार की सुबह अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई। जब वहां स्थित एक ज्वेलरी शोरूम में भीषण आग लग गई। आनन-फानन में इसकी सूचना दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर दमकल विभाग की करीब आधा दर्जन गाड़ी मौके पर पहुंची और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना तो नहीं है।लेकिन, आग से लाखों का माल जलकर राख हो चुका है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।
फायर ऑफिसर सुनील कुमार ने बताया कि सुबह के वक्त दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि अंबेडकर रोड स्थित पुष्पांजलि ज्वेलर्स के शोरूम में भीषण आग लगी हुई है। सूचना मिलते ही तत्काल प्रभाव से दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची। तब आग विकराल रूप ले चुकी थी। हालांकि कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ। इस आग में लाखों रुपए के नुकसान होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। फायर ऑफिसर ने बताया कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर किस कारण से लगी है। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि शार्ट-सर्किट के कारण शोरूम में आग लगी है।

Home / Ghaziabad / ज्वेलरी शोरूम में भीषण आग लगने से मची भगदड़, लाखों का माल जलकर राख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो